केजरीवाल से मिले सोनू सूद, राजनीति में आने के सवालो पर दिया ऐसा जवाब

345

सोनू सूद को तो आप सब लोग जानते ही है जो आज की तारीख में फिल्म इंडस्ट्री में किसी हीरो से कम नही है और आम लोगो के बीच में तो वो एक तरह से भगवान् ही मान लिए गये है क्योंकि वो आम लोगो की मदद जो करते रहते है. कही न कही ये खूबी उनको सबसे ज्यादा अलग और बेहतरीन बना देती है. खैर जो भी है अगर बात करते है हम लोग अभी की तो इन दिनों में एक बड़ी ही ख़ास चीज हुई जिस पर कुछ समय तक तो किसी को भरोसा तक नही हो रहा था.

केजरीवाल से जाकर मिले सोनू सूद, कई घंटो तक चली मीटिंग
अभी हाल ही में अभिनेता सोनू सूद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से मिलने के लिए पहुंचे थे. एक बार के लिए तो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक सब लोग ठिठक गये कि आखिर सोनू सूद राजनेताओं से यूँ मिलने क्यों जा रहे है? सवाल तो ये भी उठने लगे कि क्या वो आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने वाले है? मगर इस बैठक से बाहर आने के बाद में उन्होने सब कुछ पानी की तरह साफ़ कर दिया.

सरकार बना रही है सोनू सूद को ब्रांड एम्बेसडर, राजनीति में आने का नही कोई इरादा
दरअसल दिल्ली सरकार सोनू सूद को देश के मेंटर योजना का ब्रांड एम्बेसडर बना रही है ताकि सरकारी योजनाओं को प्रमोट किया जा सके और इसका उनकी राजनीति से कोई भी लेना देना नही है. सोनू सूद ने भी साफ कर दिया है कि वो न तो राजनीति में आयेंगे और न ही किसी भी पोलिटिकल पार्टी को एक्टिव तरीके से सपोर्ट करेंगे.

उनका कहना है कि वो समाज के लिए काम करना चाहते है लेकिन इसके लिए वो राजनीति में जाना जरूरी नही समझते है बल्कि ऐसे ही काम करना बेहतर लगता है और वो इसी तरह से काम करना पसंद भी करते है.

लाखो लोगो का भला कर चुके है सोनू सूद
अब तक सोनू सूद लाखो लोगो के जीवन को बेहतर बनाने में अपना योगदान दे चुके है. कई लोग है जिनको घर पहुंचाया, कई अनाथो को सहारा दिया तो कई अनपढ़ बच्चो की पढ़ाई का जिम्मा लिया है.