शिखर धवन 14 किलोमीटर की यात्रा कर पैदल पहुंचे माँ वैष्णो देवी, मांगी मन्नत

626

शिखर धवन काफी जाने माने और पोपुलर खिलाड़ी है जिनकी पहुँच काफी अधिक बड़ी और शानदार है. कही न कही अधिकतर लोग है जो उनको काफी अधिक मानते है और जिनको शिखर सबसे ज्यादा मानते है वो तो माँ वैष्णो देवी ही है, उनके आशीर्वाद के आंचल में पलने वाले शिखर हमेशा से ही कुछ न कुछ बेहतर करने की कोशिश में रहते है और ये बात हम लोग भी बखूबी जानते है. अभी हाल ही में भी शिखर धवन उनके दरबार में ही पहुंचे थे.

पैदल चलकर माँ के दरबार में पहुंचे शिखर धवन, घर वाले भी थे साथ
क्रिकेटर शिखर धवन ह्रदय से बहुत ही अधिक आस्थावान और आस्तिक इंसान है जो मंदिर आई में जाते रहते है और इसी कड़ी में अपनी एक सीरीज की समाप्ति के बाद में वो माँ के दर्शन के लिए अपने परिवार को लेकर के आये थे. उन्होंने 14 किलोमीटर का अपना पैदल सफ़र खुद से ही पूरा किया और ऐसा करने के बाद में वो वहाँ पर पहुंचे. शिखर ने लोगो से बात करते हुए कहा कि माँ ने उनकी सारी मुरादे पूरी की है और वो अपनी और भी मुराद है जो माँ को सुनाने के लिए आये है.

यानी शिखर माँ के मंदिर तो पहुंचे और ये भी बताया कि वो कुछ मन्नत मांग रहे है लेकिन क्या मांग रहे है ये अभी तक नही बताया है और इसे एक तरह से मिस्ट्री ही रखा है. शिखर धवन ने वहां पर अपना काफी वक्त बिताया और गन्ने का जूस वगेरह पीते हुए यात्रा को एन्जॉय भी किया. ऐसा करने के दौरान उनके फैन्स वगेरह भी आस पास मिल जाते तो वो ऑटोग्राफ और सेल्फी की डिमांड करने लगते थे.

मन से बड़े ही धार्मिक है धवन
वैसे ये कोई पहली बार की बात नही है. शिखर धवन तो हमेशा से ही इस तरह से मंदिर आदि में जाते रहते है और पूजा पाठ में ध्यान देते है. पहले भी वो गंगा आरती से लेकर माँ के मंदिर आदि जगहों पर नजर आते रहे है और इसके पीछे का कारण उनकी श्रद्धा है.

यही चीज है जो इन्सान को खेल में और करियर में भी काफी सपोर्ट करती है और बाकी टीम इंडिया के खिलाडी भी कही न कही इन चीजो को काफी अधिक मानते ही है.