तीन दिन एक के साथ तीन दूसरी के साथ, बीवियों ने किया पति का बंटवारा लेकिन फिर आयी एक और मुसीबत

3570

आपने दुनिया में तरह तरह के बंटवारों के बारे में सुना होगा और ये जो भी जितने भी बंटवारे आदि है इनको देखकर के लोगो का दिल काफी दुखता भी है लेकिन आज हम आपको जिस बंटवारे के बारे में बताने जा रहे है उसको देखकर के और उस खबर के बारे में सुनकर के तो एक बार के लिए तो आप खुद भी सोच में पड़ जायेंगे और कहेंगे कि क्या वाकई में आज के वक्त में ऐसा हो भी सकता है?

रांची का मामला, राजेश बीवी से अलग एक और लड़की से भी रखता था सम्बन्ध करनी पड़ी शादी
ये पूरा मामला रांची का बताया जा  रहा है. यहाँ पर रहने वाला राजेश नाम का युवक जिसका नाम राजेश है उसकी शादी काफी वक्त पहले हो गयी थी लेकिन शादी के बाद भी उसकी एक प्रेमिका  रहती थी और प्रेमिका से प्यार करते करते वो उसमे इतना ज्यादा खो गया कि उसने अपनी प्रेमिका से भी शादी कर ली और देखा जाए तो एक तरह से उसकी दो बीवियां हो गयी.

आपस में हुआ समझौता, दोनों के साथ में आधे आधे हफ्ते रहेगा पति और एक दिन की छुट्टी
इस पर दोनों ही बीवियों ने शान्ति से काम लिया और राजेश को आपस में बाँट लिया. इसके तहत पति शुरू के तीन दिनों में एक पत्नी के पास में और बाकी के तीन दिन दूसरी पत्नी के साथ में रहेगा और फिर आखिरी का एक दिन वो छुट्टी मना सकता है यानी वो चाहे जहाँ पर जा सकता है. पति भी इसके लिए राजी हो गया.

एक बीवी के साथ तीन दिन रहा और चौथे दिन नही पहुंचा तो हो गया बवाल
अब इस घटना के बाद में  पति ने एक बीवी के साथ में रहना शरू कर दिया और उसके साथ में वो पूरे तीन दिन तक रहा मगर चौथे दिन वो अपनी दूसरी वाली बीवी के पास में नही पहुंचा और पांचवे दिन भी यही हाल रहा था दूसरी वाली बीवी ने इस पर बवाल मचा दिया.

पुलिस स्टेशन में मामला पहुंचा और पति को खूब खरी खोटी सुनायी गयी. अब इसका क्या सलूशन निकाला जाये कोई कुछ भी समझ नही पा रहा है क्योंकि मामला काफी उलझा हुआ भी तो है.