शादी के 3 महीने बाद मायके गयी और वही से प्रेमी संग भाग गयी लडकी, ससुराल वालो ने पूछा तो

3781

शादी और ब्याह अपनी मर्जी से जब तक हो तब तक अच्छा ही माना जाता है क्योंकि इसके बाद में अगर इसमें कोई गडबडी हो जाए तो फिर उसे ठीक कर पाना लगभग मुश्किल या फिर कई बार तो असंभव ही होता है. इसके परिणाम अक्सर भाग जाने और शादी टूटने जैसी खबरो के साथ में आते है और अभी हाल ही में बिहार में भी एक ऐसी ही घटना देखने में आयी है जिसने दो परिवार वालो को यूँ बिखेर कर रख दिया है जैसे कोई पत्ते बिखरे पड़े हो.

बिहटा की रहने वाली सोनी की शादी हुई थी 3 माह पहले, अब आई थी माँ के पास
बिहटा की रहने वाली सोनी नाम की युवती की शादी भोजपुर जिले में की गयी थी और शादी के लगभग तीन महीने बीत भी चुके थे. शादी के लगभग तीन माह के बाद में वो अपनी माँ के साथ में नानी के यहाँ पर आयी थी और माँ के साथ में नानी के यहाँ पर आने के बाद में वो घूमने के लिए बाहर चली गयी. दोनों ही बाजार में थी और दोनों घूम रही थी, अचानक से बेटी गायब हो गयी.

बाजार से गायब हुई बेटी, पता चला आशिक के साथ भाग गयी
इसके बाद में घर वालो ने उसे खोजने की कोशिश की लेकिन वो नही मिली. इसके बाद में पता चला कि लडकी का एक प्रेमी है जिससे वो फोन के माध्यम से कनेक्ट रहती थी और अब दोनों ने भागने का  निर्णय किया और साथ में भाग भी गये. अब घर वाले तो एक तरह से मानो हाथ मलते ही रह गये.

सुसराल वालों ने पूछा बहू कहाँ है? तो नही था कोई भी जवाब
जब ससुराल वालो ने घर वालो से ये पूछा कि बहू कहाँ पर है तो फिर उनके पास में इसका कोई भी जवाब नही था और उनके हाथ पाँव ही फूल गये कि अब ससुराल वालो को इस पर क्या जवाब देंगे?

मगर फिर जो भी है उनकी तरफ से उनको समझाया गया और अभी के लिए पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ताकि पूरा केस सामने आ सके और कही न कही ये बहुत ही अधिक बेचीदा मामला नजर आ रहा है.