राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के 10 दिन बाद शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान, बोली हमें अकेला..

237

राज कुंद्रा के ऊपर अभी के दिनों में किस तरह के सीरियस चार्जेज लगे है वो किसी से भी छुपा हुआ नही है और कही न कही ये एक ऐसा केस है जिसको देखने के बाद में लोग भी थोडा चिंतित हो रहे है. कई लोग सामाजिक रूप से है तो कई लोग शिल्पा और राज के फैन भी है तो इस वजह से वो उनको लेकर के चिंता कर रहे है. खैर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के लगभग दस दिनों के बाद में अब आखिरकार शिल्पा ने एक आधिकारिक बयान अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से जारी कर दिया है.

मुझे मुंबई पुलिस और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा
शिल्पा शेट्टी ने काफी लंबा बयान दिया है जिसमे वो कहती है कि पिछले कुछ दिन हम लोगो के लिए बहुत ही ज्यादा चुनौती से भरे हुए रहे है. मीडिया के द्वारा हम लोगो के ऊपर कई अनुचित आरोप लगाये गये है मुझे ट्रोल किया गया है. मेरे परिवार को भी इन सब चीजो का सामना करना  पड़ा है. मैंने अभी तक इस मामले में कुछ भी बयान नही दिया है और आगे भी चुप रहूंगी क्योंकि मामला अदालत में विचाराधीन है. कृपा मेरी ओर से झूठे उद्धरण देना बंद कर दे.

मैं बस इतना कहना  चाह रही हूँ कि अभी जांच जारी है और मुझे मुंबई पुलिस व न्याय पालिका के ऊपर पूरा पूरा भरोसा है. एक परिवार के तौर पर हम लोग हर कानूनी मदद ले रहे है और आप लोग भी हमारे परिवार की प्राइवेसी का ख्याल रखे. जब तक आपको पूरा सच पता नही चलता है उसके बिना आधी अधूरी जानकारी के साथ में कही पर भी कोई कमेन्ट न करे.

इस समय के लिए हमे अकेला छोड़ दे
आगे शिल्पा कहती है कि मैं भारतीय क़ानून का पालन करने वाली 29 वर्षो से काम कर रही एक प्रोफेशनल महिला हूँ. लोगो ने मुझपर भरोसा किया और मेने उसे कभी नही तोडा. आप लोग इस समय के लिए हमें अकेला छोड़ दे. हम लोग मीडिया ट्रायल के हकदार नही है. क़ानून को अपना काम करने दे दीजिये. सत्यमेव जयते.

इसी के साथ में शिल्पा शेट्टी ने अपनी बात समाप्त की है और लोगो से अभी के लिए उनके ऊपर कमेन्ट न करने के लिए कहा है जब तक कि कोर्ट से पूरा का  पूरा सच सामने नही आ जाता है.