12 लाख की चिल्लर लेकर ‘महिंद्रा बोलेरो’ गाडी खरीदने पहुंचा युवक, शोरूम वालो ने पकड़ा सर

190

गाडी हर कोई खरीदना चाहता है और इसके लिए कीमत भी कोई कम नही होती है. गाडी खरीदने के लिए आपको आज के वक्त में काफी हाई कीमत चुकानी पड़ती है और अगर ये वाकई में असल में बात करे तो ये पैसा हम ट्रांसफर करने के लिए कई तरह के पेमेंट ऑप्शन इस्तेमाल करते है. कई लोग होते है जो हमें कैश में पेमेंट करते है तो कई लोग है जो यहाँ पर ऑनलाइन ट्रांसफर भी करते है, मगर हाल ही में जो मामला सामने आया है वो अपने आप में अनोखा सा ही है.

12 लाख के सिक्के लेकर गाडी खरीदने पहुंचा युवक, शोरूम में बिखेर दिए सिक्के
महिन्द्रा के शोरूम में एक युवक महिन्द्रा बोलेरो गाडी खरीदने के मकसद से पहुंचा. वहाँ के स्टाफ ने उनको गाडी की सारे फीचर दिखाए और इसके बाद में युवक ने गाडी तय कर ली. ये करने के बाद में उन्होंने पूछा कि आप पेमेंट कैसे करेंगे तो युवक ने कहा कि हम कैश में सारी पेमेंट करने वाले है. इसके बाद में उसने दो लडको को इशारा किया तो वो बैग भ भर के कई सारे सिक्के ले आये और उन्होंने एक पूरा ढेर लगा दिया.

सीनियर से मांगी परमिशन, आखिरकार मिल गयी गाडी
स्टाफ के लोगो ने जब इतना सिक्का देखा तो इस मामले में उन्होंने पहले तो बारह लाख रूपये के सिक्के के मामले को सीनियर के सामने रखा और फिर पहले तो उन्होंने हैरानी जताई लेकिन बादमे उन्होंने सिक्के के बदले में बोलेरो गाडी बेचने के ऊपर सहमती जता दी. अब इसके बाद में उन्होंने अपना पूरा स्टाफ सिक्के गिनने के लिए लगा दिया और वो कई घंटो तक इसे गिनते हुए रहे.

जब युवक ने पूछा कि आपको ये देखकर के कैसा लग रहा है? तो इसके जवाब में स्टाफ के लोग कह रहे है कि ये वाकई में बड़ा ही हैरान करने वाला है क्योंकि हमने अपनी पूरी जिन्दगी में इतने सारे सिक्के नही देखे है और आप लाइफ में पहली बार इस तरह की खरीदारी करने के लिए आये है जो अपने आप में अलग ही है.

खैर इसके बाद में अच्छी बात ये है कि युवक ने चिल्लरो के बदले में एक गाडी खरीद ही ली और वो लेकर के चला गया. यानी आपके पास में जो सिक्के जमा होते रहते है वो अपने आप में वेस्ट नही है. आप उनका अच्छा ख़ासा इस्तेमाल ले सकते है ये मानकर के चलिए.