पत्नी ने सरकार से की अपील लॉकडाउन खोल दो, पति दिन रात घर पर रहता है और करता है ये गलत डिमांड

5457

अभी फिलहाल देश और दुनिया में करोना के कारण से किस तरह की स्थिति बनी हुई है वो किसी से भी छुपा हुआ नही है. लोग काफी अधिक परेशान रहते है और जिस तरह से केसेज बढे है उसने तो लोगो के हालत बुरे ही कर रखे है. अब ऐसे वक्त में पति पत्नी घर पर एक साथ रहने के लिए मजबूर है. ऐसे में कई लोग तो खुश रहते है लेकिन कई लोगो का जीवन एक तरह से नरक सा हो गया है. अभी अफ्रीका के एक छोटे से क्षेत्र में एक अजीब सा मामला देखने में आया है.

अफ्रीकी महाद्वीप का मामला, लॉकडाउन लगने से पत्नी हुई परेशान
ये मामला अफ्रीका के एक छोटे शहर का है जहाँ पर पिछले कुछ समय में लॉकडाउन लगा हुआ था और इस वजह से पति अपनी पत्नी के साथ में लम्बे समय से घर पर ही रहता था. अब पति घर पर था और दोनों की नयी नयी शादी हुई थी तो पति की घर पर एक ही डिमांड रहती थी कि चलो बेड पर चलते है और मजे करते है.

पति हर वक्त बिस्तर पर पत्नी के साथ में चिपका रहता था और उसके साथ में भोगविलास में डूबा रहता था. ये चीज दिन में घंटे दो घंटे के लिए होती तो समझ आता लेकिन ये व्यक्ति सुबह शाम दोपहर हर वक्त लगा रहता था बीवी को और कुछ काम भी नही करने देता था. इस वजह से ये पत्नी बहुत ही अधिक उससे परेशान हो गयी थी.

अब बीवी ने की सोशल मीडिया पर अपील, लॉकडाउन खोले सरकार
पति ने जब इस तरह से हद ही कर दी और पत्नी उसके साथ सोकर के परेशान हो गयी तो उसने सोशल मीडिया के माध्यम से अपील की कि अब सरकार लॉकडाउन खोल दे और उसके पति को नौकरी पर जाने दे दिया जाये क्योंकि अगर ऐसा नही हुआ तो उसका पति उसे परेशान करता ही रहेगा.

कही न कही ये थोडा सा अजीब मामला है लेकिन दुनिया अपने आप में अजीब ही है और जब कभी भी लोग इस तरह के मामले देखते है तो फिर उनको भी एक बार के लिए तो यकीन नही ही होता है.