दूल्हा करने चला था धूमधाम से शादी, पुलिस ने पकड़ा और फिर बारात समेत वापिस भेज दिया

594

लोग शादी ब्याह करते है तो चाहते है कि जो कुछ भी हो धूम धाम के साथ में हो और कोई भी किसी भी तरह का विघ्न हमारे सामने देखने में न आये. इसके लिए लोग अपने अपने तरीके से प्रयास भी करते है और ये हम लोग हमेशा से ही कोशिशे करते रहे है और इस वजह से लोग बहुत ही धूमधाम के साथ में शादी करते है, मगर पिछले कुछ वक्त से चीजे बदली है और ये हमारे काबू में तो बिलकुल भी नही रही है ये भी हम लोग देख चुके है.

यूपी के लड़के की शादी तय हुई थी उत्तराखंड की लड़की से, पुलिस ने बॉर्डर पर ही रोका
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के रहने वाले लड़के मुमताज की शादी उत्तराखंड की रहने वाली लडकी से तय हुई थी. दोनों तरफ से ही शादी की तैयारियां जोरो पर थी और सब कुछ रेडी हो गया था लेकिन जैसे ही दूल्हा शादी के लिये बरात लेकर के रास्ते पर निकला था तो उसे बरात समेत पुलिस ने उत्तराखंड यूपी के बॉर्डर पर ही रोक लिया.

रोके जाने पर उसने वजह पूछी तो पुलिस ने करोना गाइडलाइन का हवाला दिया और अभी के लिए उनको वापिस चले जाने के लिए कहा. अब इस तरह के घटना के चलते हुए इन लोगो को वापिस जाना पड़ा और दुल्हन पक्ष जो भी बेसब्री के साथ में शादी के लिए इन्तजार कर रहा था उसका इन्तजार भी धरा का धरा ही रह गया और ये शादी अभी के लिए नही हो पायी है.

उदास और मायूस है लड़का लड़की दोनों ही लड़का और लड़की
जिनकी शादी होने जा रही थी ये दोनों ही काफी अधिक उदास और मायूस है. जिस तरह से दोनों के बीच में बाते हुई और दोनों शादी के लिए तैयार हुए वो खुसी तो अपने आप में देखने लायक थी लेकिन सरकार से बढकर के भी भला अब देश में कौन है?

अभी दरअसल पिछले कुछ वक्त में देश में करोना के केस फिर से बढ़ते हुए नजर आने लगे है और इसी कारण से लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जाहिर तौर पर इस तरह की दिक्कतों के कारण से बहुत से लोग है जिनके साथ बुरा हुआ है लेकिन ये उनकी सुरक्षा के लिए ही है.