मस्त जोक्स: पप्पू – आपकी बीवी दिखाई नहीं दे रहीं हैं?? बॉस – नहीं मैं उसे पार्टी में नहीं लाता, तो पप्पू बोला

575

लाइफ में हंसी ख़ुशी के लिए जरूरी है कि कुछ एक मजेदार जोक आदि हमेशा हमारे बीच में रहे और हमें हँसान का काम भी करते रहे. इसके लिए ही हम आपके लिए अक्सर कुछ न कुछ मजेदार जोक्स लेकर के आते रहते है जो कभी पति पत्नी, कभी किसी और कभी तो शिक्षा को लेकर के भी होते है और ये आपकी हंसने में मदद करते है. चलिए फिर आज हम एक बार फिर से आज का हंसी का सफरनामा शुरू करते है और आज के दिन को एक और बेहतर मुस्कान देने की कोशिश करते है.

आपको पता है बिजली लोगो के घरो में कहाँ से आती है? अगर आपको पता नही है तो फिर कोई बात नही है क्योंकि अभी जो जोक्स है इसमें आपको इसका कुछ कुछ जवाब जरूर मिल जाने वाला है और ये काफी ज्यादा मजेदार भी है ये भी आपको मालूम ही रहा होगा. चलिए फिर कुछ एक बाते और जान लेते है.

कभी भी एक मासूम बच्चे से आप कुछ भी पूछ लेना लेकिन उसकी पढ़ाई को लेकर के सवाल नही करना क्योंकि जब आप ऐसा करोगे तो फिर आपको जवाब भी कुछ ऐसे ही मिलने वाले है जो थोड़े अविश्वसनीय और ख़ास नही है.

जब कभी भी आप किसी पुराने आदमी से मिलते है तो आपसे वो कहते ही होंगे अरे तुम तो बड़े हो गये? अब ऐसा होने पर आप उनको क्या जवाब देते है? आपको याद नही होगा तो चलिए हम आपको बता देते है क्योंकि ये काफी मजेदार है.

हर चीज के कई सारे मतलब निकल जाते है इसलिए आपको जब भी बोलना होता है तो थोडा सा सोच समझकर के ही बोलना चाहिए वरना फिर दिक्कत हो सकती है जैसे यहाँ पर होते हुए नजर आ रही है.

ये थे आज के कुछ एक मस्त जोक्स जो आपको हंसाने का काम किये होंगे और आज भी हम आपके लिए इसे फिर से लेकर के इसी वजह से लाये है.