पति और ससुराल छोड़ नये प्रेमी संग भागी औरत, फिर पति के ही सामने किया ऐसा

623

आज कल का समय कुछ ऐसा हो गया है कि इसमें कौन किस तरह की जिन्दगी जी रहा है इस पर हम कुछ भी कह नही सकते है और जब तक हम उसके निर्णय तक पहुँचते है तब तक काफी देर हो ही जाती है और अभे हाल ही में हरियाणा के हिसार में एक ऐसा ही केस देखने में आया है जो काफी अधिक हैरान करने वाला है. यहाँ पर रहने वाले एक व्यक्ति की शादी कुछ वर्ष पहले फतेहाबाद की लड़की से हुई थी और इन दोनों की एक  बेटी भी हुई जिसकी उम्र तीन साल है.

मगर कुछ समय पहले ये शादीशुदा महिला अपने पडोसी मर्द से संपर्क में आयी और उसी से ही प्यार कर बैठी. अब दोनों ही भाग गये और फिर कुछ दिन बाद वो अपने प्रेमी को लेकर के वापिस आयी और पति के घर के सामने अपने प्रेमी के साथ में लिव इन रिलेशन शिप में रहने लगी.

कुछ दिन बीते लेकिन  फिर तभी दोनों पक्षों के बीच में कहासुनी हो गयी और आपस में एक दुसरे के ऊपर वार भी कर दिया. इसके बाद में पति के पक्ष के घर वालो को चोट भी आयी और उनको अग्रोहा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ पर उनका इलाज किया जा रहा है. अभी के लिए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है पूछताछ की जा रही है और पड़ताल की जा रही है.

मगर अभी के लिए ये वाकई में चिंता वाली बात है कि रिश्तो की मान मर्यादाएं इस तरह से टूट रही है और इस पर कोई भी कुछ भी कर नही पा रहा है. कही न कही ये बहुत ही बड़ी बात है और ऐसे में जरूरी है कि लोग अपने अपने हिसाब से चीजो के दायरे तय करना शुरू कर दे वरना इस तरह की घटनाएं और भी बढ़ सकती है.