मस्त चुटकुले: पति-सब्जी में नमक क्यों नही है?, पत्नी ने कहा आज सब्जी थोड़ी सी जल गयी थी तो मेने

674

जीवन में हंसी ख़ुशी के लिए एक चीज जरूरी होती है और वो है चुटकुले. इनकी मदद से ही तो जिन्दगी गुलजार रहती है और कही न कही हम लोग अपने जीवन में प्रसन्न से रहते है. आज हम इसी कारण से आपको ये बताने वाले है कि आपको इसके कारण से कितना मजा आएगा. चलिए फिर आज के कुछ एक मजेदार जोक्स पढ़ते है और जीवन के असली आनंद लेने की कोशिश करते है. ये आपको हंसाने के लिए आपका दिन बनाने के लिए हमारी नजर में काफी हद तक पर्याप्त ही होंगे.

अगर किसी लड़की का नाम तमन्ना है तो फिर उसको इसे पढने से थोडा सा बचना ही चाहिए क्योंकि ये मामला थोडा सा अलग ही लेवल पर है और आपको इसे पढकर के हंसी तो आने ही वाली है ये बात कही न कही तय तोर पर मान सकते है.

मच्छरदानी में जब इंसान सोता है तो उसे देखकर के बाकी के जीव क्या कुछ सोचते होंगे? ये आपने कभी दिमाग लगाने की कोशिश की है? अगर नही की है तो फिर जरा रूक जाइए क्योंकि अभी हम आपको ऐसा ही कुछ बताने वाले है और ये बड़ा ही ख़ास है.

कोई भी पति जब कभी भी अपनी पत्नी से आवश्यक चीजे कहता है तो फिर ये अपने आप में बहुत ही गूढ़ होती है और इसका मतलब हम सब तो समझ ही जाते है लेकिन बीवी समझी तो फिर झगड़ा होने से कोई भी रोक नही सकता है.

एक सास और एक बहू दोनों के ही बीच में किस तरह की बाते होती है और क्या कुछ देखने व सुनने में आता है ये तो हम लोग भी जानते है. कही न कही ये हर घर की ही कहानी है.

तो ये थे आज के कुछ एक मस्त जोक्स जो उम्मीद करते है कि आपको काफी अच्छे लगे होंगे, आपको बड़े ही पसंद आये होंगे और ये देखकर हमें भी काफी हंसी आ रही है.