कपिल शर्मा शो में जाकर बैठने और देखने के कितने रूपये लगते है? खुद कपिल ने बताया

595

आज की तारीख में कपिल शर्मा शो बहुत ही  बड़ा और हिट शो है जिसको लगभग हर कोई जानता है और बड़ी संख्या में लोग इसे पसंद भी करते है ये हम लोग बहुत ही अच्छे तरीके से जानते ही है. खैर अगर हम लोग अभी की बात करते है तो कुछ एक बाते है जो आपको बताने की जरूरत है और वो है कपिल शर्मा के शो में बैठने की टिकट के बारे में, जिसको लेकर के लोगो के दिलो दिमाग में काफी ज्यादा भ्रम फैले हुए है और लोग काफी अफवाहे भी फैला रहे है.

नही लगती है कपिल के शो में बैठकर देखने की कोई फीस, जाकर देखना है मुफ्त
ये बात हम नही कह रहे है बल्कि कपिल शर्मा ने खुद ही बताई है कि कपिल के शो में जाकर के बैठने और शो को देखने के लिए कोई भी फीस नही है, कोई भी व्यक्ति चाहे तो जाकर के मुंबई में एक बार शो में जितनी सिटिंग की व्यवस्था है उस हिसाब से जाके बैठकर के शो देख सकता है. अब चाहे शो की फीस न लगती हो लेकिन आपको मुंबई तक जाने का खर्च तो करना ही पड़ेगा, अगर आप मुंबई शहर में नही रहते है.

शो में फीस की जरूरत नही, टीवी से होती है सारी कमाई
शो में फीस लगाने की जरूरत उन्हें पडती है जिनका पूरा काम ही ऑफ एयर होता है जबकि कपिल का शो टीवी पर चलता है जहाँ पर उनको कई बड़े बड़े ब्रांड और प्रोडक्ट्स स्पोंसर करते है, उनके पास में करोडो रूपये के एड मौजूद है तो ऐसे में कुछ चंद हजार रूपये की टिकट के लिए काफी सरदर्दी कोई भला क्यों ही पालेगा?

इस वजह से शो के लिए टिकट आदि की कोई ख़ास व्यवस्था होती नही है इसलिए अगर आप कपिल के बहुत ही बड़े वाले फैन है तो फिर आप भी जाकर के शो को देख सकते है और इसको जमकर के एन्जॉय भी कर सकते है. हाँ बतौर दर्शक आपको ठीक से बर्ताव जरुर करना होगा.