आपकी हथेलियाँ मिलाने पर भी एक जगह मिलती है ये दोनों रेखाएं, तो जानिये क्या है इसके संकेत

3330

ज्योतिष अपने आप में एक बहुत ही महत्त्वपूर्ण विद्या है जो हमें बहुत कुछ बताता और सिखाता है. कही न कही इसके कारण से हमें काफी कुछ जानने और सीखने को मिलता है. आप भी इस बात को जानते ही होंगे. खैर जो भी है अगर हम लोग अभी की बात करते है तो आज हम आपको बतायेंगे कि अगर आपके हथेली में ये विशेष स्थिति बनती है तो फिर इसका अर्थ असल में क्या कुछ होता है और क्या कुछ इसके पीछे समुद्रशास्त्र कहता है, चलिए इस बारे में जान लेते है.

दोनों हाथो को मिलाने पर मिलती है सबसे ऊपर वाली रेखाएं, तो ये है सुलभ स्वास्थ्य और तनाव मुक्त जीवन के संकेत
इसे आम तौर पर ह्रदय रेखा के नाम से भी जाना जाता है. आप अपनी हथेलियों को एक बार जरा पास पास में लगाइए और देखिये क्या दोनों साइड की ये रेखाएं मिल रही है? तो इसका अर्थ ये है कि आप काफी अधिक भाग्यवान है और आपका आने वाला जीवन बहुत ही ज्यादा बेहतरीन होने वाला है.

शरीर में आएगी न के बराबर परेशानियां, जीवन रहेगा तनाव से मुक्त
इस तरह की स्थिति हथेलियों में बनने का मतलब ये होता है कि आपके आने वाले अधिकतर जीवन में आपको आम तौर पर कोई भी बड़ी बीमारी देखने को नही मिलेगी, आप काफी अधिक सामान्य तरीके का जीवन जियेंगे जिसमे आपको न तो कोई शारीरिक चिंता देखने को मिलेगी और न ही डिप्रेशन जैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. इसका अर्थ एक तरह से आप ये भी निकाल सकते है कि आपके परिवार में काफी अधिक शान्ति और खुशहाली रहेगी और इसके अलावा आप कही न कही रूपये पैसे के मामले में भी काफी अच्छा जीवन व्यतीत करेंगे, पति पत्नी का रिश्ता भी अच्छा और साधा हुआ सा रहने वाला है.

इन चीजो का एकदम सटीक होना थोडा मुश्किल होता है कि हर व्यक्ति पर ये पूर्णतः जैसा बताया गया हो वैसा ही लागू हो लेकिन ये जरुर कह सकते है कि लगभग लगभग ऐसा ही कुछ आपको जीवन में परिवर्तन और प्रभाव देखने को मिल जाएगा.