ज़ोमेटो डिलीवरी बॉय को बदनाम करना पड़ा भारी, बैंगलोर वाली महिला के खिलाफ बड़ा एक्शन

1371

अभी आपको मालूम तो बैंगलोर में जो कुछ भी मामला हुआ उसने देश भर की नींदे उड़ाकर के रख दी. एक महिला जिसका नाम हितेशा है उसने डिलीवरी बॉय पर आरोप लगाये कि जब वो खाना डिलीवर करने के लिए आया था तो उसने कहा सुनी के कारण उसके चेहरे पर मुक्का लगा दिया था. इसका पूरा विडियो आदि उसने सोशल मीडिया पर डाला और केस भी दर्ज करवा दिया. इसके बाद में लोगो ने डिलीवरी बॉय को भला बुरा कहना शुरू किया और उस पर केस हुआ तो वो भी सबके सामने आया और खुदको बेक़सूर बताते हुए नजर आया.

हितेशा के खिलाफ बैंगलोर इलेक्ट्रॉनिक सिटी थाना क्षेत्र में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, लगी तीन धाराएं
अभी  जो कुछ भी हुआ उस मामले में पुलिस ने हितेशा के खिलाफ भी एक मुकदमा दर्ज किया है जिसमे उन पर काफी गंभीर धाराएं भी लगी है. इस अनुसार हितेशा पर आरोप है कि उन्होंने खुदको ही नुकसान पहुंचाया और फिर जो भी इसका ठीकरा है वो डिलीवरी बॉय पर फोड़ दिया ताकि इसकी जो भी संवेदना है वो हासिल कर सके और जाहिर तौर पर उनको संवेदना मिल भी गयी थी.

मगर अब ये बात उनके ऊपर गलत ही पडते हुए नजर आ रही है क्योंकि डिलीवरी बॉय भी अपना पक्ष खुलकर के रख रहा है और बात करे जोमेटो की तो उन्होंने भी जांच करने की बात कही है और अभी उनका कहना है कि हमने कामराज को परमानेंट जॉब से नही निकाला है बल्कि कुछ टाइम के लिए वो निलंबित है, जब तक जांच चल रही है और जब जांच पूरी हो जायेगी तो फिर हम आगे का फैसला लेंगे.

यानी अब हितेशा जो आरोप लगाकर के बेचारी बन चुकी थी उसे भी पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ सकते है. हालांकि कौन सच है और कौन झूठ ये तो अभी भी कोई भी पूरी तरह से नही जानता है और हर किसी का इस मामले में अपने अपने व्यू है जिसे लोग रख भी रहे है.