मजेदार जोक्स: लड़की ने परेशान होकर वकील से पूछा ‘तुम मुझे रोज सेव क्यों देते हो’ वकील बोला

721

जीवन में ये जरूरी होता है कि हम सब लोग हँसे और प्रसन्न रहे, अगर ऐसा नही होता है तो फिर मूड भी कुछ ख़ास अच्छा नही होता है और ये बात हम भी अच्छे से जानते है. अब आज हम आपके सामने ऐसे ही मूड को अच्छे करने वाले कुछ एक मजेदार जोक्स रखने वाले है जो काफी ज्यादा लोगो को हमेशा से ही पसंद भी आते रहे है, चलिए फिर आज का हंसी का कारनामा शुरू करते है और कुछ आनंद भी उठा ही लेते है जो होना भी चाहिए.

बच्चे को एक बार गिनती सुनाने के लिए कहा गया, अब बच्चे तो आखिर मन के सच्चे होते ही है इसलिए उसने मास्टर जी को फिर ऐसी गिनती सुनायी कि उसे वो अब जिन्दगी भर कभी भी भूल नही पायेंगे, चलिए फिर आज आप भी इसे सुन ही लीजिये और अपने मूड को भी काफी हद तक जितना हो सकता है उतना हल्का भी कर लीजिये.

आजकल के टाइम में जो भी बच्चे लोग होते है उनको आप पुरानी कहानियों वगेरह से बहला नही सकते है क्योंकि उनका दिमाग पहले से भी कई ज्यादा तेज हो गया है और इतना ज्यादा तेज हो गया है जिसकी कोई हद नही है, चलिए आपको इसके बारे में भी थोडा बता देते है.

आजकल की दुनिया बहुत ही ज्यादा फ्रैंक सी हो गयी है लेकिन इतना भी क्या फ्रैंक हो जाना कि आप इस तरह के बेसिक मामलो में अंतिम निर्णय तक भी न पहुँच पाओ? ये तो फिर गडबड मामला ही है और हमें इस मामले में थोड़ी छानबीन करने की जरूरत पड़ने ही वाली है ऐसा लगने लगा है.

आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि वन एप्पल इन अ डे, कीप डॉक्टर्स अवे. अब इसे सही तरीके से जिन्दगी में कोई और लागू कर पाए या फिर न कर पाए लेकिन वकील लोग तो कर ही देते है. अगर आपको यकीन नही होता है तो जरा इसे ही पढ़ लीजिये आपको भी यकीन हो ही जाएगा.

तो ये था आज के लिए आपका हंसी का कुछ एक मजेदार डोज, उम्मीद करते है आपको जरुर पसंद आया होगा और आगे भी आप हमारे साथ में इसके लिए बने रहने वाले है ताकि दिन को और अधिक अच्छे से संजोया और बिताया जा सके. खैर ये तो हम भी चाहते है कि आगे भी आपकी हंसी इसी तरह से बनी ही रहे और आप हमारे घरेलु नुस्खो को भी जानकारी के रूप में उपयोग करते रहे.