अपने पिता के देहांत पर लड़कियां बुलाकर करवाया डांस, जमकर मनायी पार्टी

352

किसी के घर में अगर कोई भी व्यक्ति का देहांत हो जाता है तो आपने देखा होगा कि लोग काफी अधिक से अधिक लोग यहाँ पर दुखी से ही होते है और उनके मन की तकलीफ वो लोग ही समझ पाते है, पर सही मायनों में बात करे तो कई लोग यहाँ पर खुश भी हो जाते है. अब आप कहेंगे कि भला ऐसा कौन हो सकता है जो अपने घर में देहांत हो गया है और उस मौके पर खुश होगा?  चलिए आपको ऐसे ही एक महान व्यक्ति से मिलवाते है जिसने अपने पिता के निधन पर खूब जमकर के जश्न मनाया है.

बिहार के जमुई का मामला, पिता के बारहवे दिन पर जमकर हुई पार्टी
ये पूरा मामला बिहार के जमुई क्षेत्र का है. यहाँ पर एक व्यक्ति के घर पर बुजुर्ग का निधन हो गया था. अब इस पर दस ग्यारह दिन तक तो सब लोग आये और दुःख आदि व्यक्त किया लेकिन बारहवे दिन पर उनके घर के बचे प्रमुख यानी व्यक्ति के बेटे ने एक शानदार पार्टी का आयोजन कर दिया. इसमें पीने खाने का तमाम आयोजन हुआ लडकियों को डांस करने के लिए बुलाया गया और जमकर के खूब ज्यादा आनंद मजे किये गये.

कई लोगो ने इसकी आलोचना की और कहा कि पिता के जाने पर ये सब कुछ करना एक व्यक्ति को शोभा बिलकुल भी नही देता है, पर इन सभी लोगो के जवाब में उस व्यक्ति का कहना है कि ये सब पिता की ही इच्छा थी और वो नही चाहता है कि पिता के जाने पर दुखी होकर के अब उसके पिता जहाँ भी है उनको वो वहां पर दुखी करे इसलिए वो यहाँ पर भी जश्न मना रहा है.

खैर हर किसी के अपने अपने पहलू हो सकते है और लोग अपने अपने तरीके से बातो को रखते है. मगर कही न कही लोग इस तरह की चीजो को देखकर के थोड़े से हैरान तो होते ही है और सवाल भी उठाते है कि क्या ये जो कुछ भी हो रहा है वो सब वाकई में ठीक है.