बाप ने दहेज़ में दी 15 लाख की कार फिर भी नही भरा ससुराल वालो का मन, दुल्हन के साथ किया ऐसा

410

आज के वक्त में वैसे तो दहेज़ वगेरह सब कुछ धीरे धीरे कम हो रहा है लेकिन कई लोग ऐसे भी है जिनकी लालच सही में खत्म होने का नाम नही लेती है और ये बात हम लोग भी जानते है. ऐसे में एक बात हमेशा से ही लोगो के जेहन में रहती है और वो ये कि बेटी किसी पराये घर में जाती है तो फिर कुछ भी हो सकता है और तनुजा नाम की इस बच्ची के साथ में भी ऐसा ही कुछ हुआ जिसकी कल्पना शायद कोई भी नही कर सकता था.

बेटी को दी क्रेटा कार, साथ में उसकी बैंक की नौकरी भी थी
ये पूरा मामला गुरुग्राम के बिलासपुर थाना क्षेत्र का है, यहाँ पर एक लडकी जिसका नाम तनुजा है उसकी शादी घर वालो ने बड़े ही धूमधाम के साथ में की, पिता ने कोई भी कमी नही रखी बेटी को दहेज़ में एक महँगी और लग्जरी गाडी भी दी जिसकी कीमत कई लाख रूपये की थी, फिर बेटी की अपनी बैंक में नौकरी भी थी, भला किसी ससुराल वालो को इतना सब कुछ मिल जाए तो किसी को भला और क्या ही चाहिए?

मगर अब तनुजा के मायके वालो की माने तो उसके ससुराल वालो का पेट एक गहरा कुआ था जिसको कभी तृप्त नही किया जा सकता. उसके ससुराल वालो ने और भी ज्यादा दहेज़ की डिमांड शुरू कर दी और ये भी काफी बड़े लेवल पर मांग रहे थे जिसका तनुजा ने विरोध किया तो उसके साथ में भी वो गलत करने लगे. इन सबके बीच में फंस चुकी तनुजा ने आखिरकार अपनी जान ही दे दी. अब वो इस संसार में नही है कुछ ही वक्त पहले उसकी शादी हुई थी उअर गलत लोगो के कारण एक इंसान को अपनी जिन्दगी को ही छोड़ना पड़ा.

अभी फ़िलहाल के लिए तनुजा के घर वालो ने केस दर्ज करवाया है और मामले की जांच की जा रही है ताकि सम्पूर्ण सच बाहर लाया जा सके. खैर अब जो भी है इस पूरे मामले को लेकर और भी कई सारी चीजे है जिनके पहलू जांचे जाने की जरूरत महसूस हो रही है.