शिवजी के मंदिर पहुंची आलिया, पूछा भगवान् से क्या माँगा तो मिला ऐसा जवाब

27

अभिनेत्री आलिया भट्ट कुछ भी करती है तो फिर वो आजकल के टाइम में सुर्खियां बन ही जाती है और ऐसा होने के पीछे का सबसे बड़ा और ख़ास कारण ये भी है कि आलिया कही न कही अपने आपको अलग अलग ही लेवल पर चलाती है जो लोगो को कम ही पसंद होता है. वो सबसे हटकर के कुछ न कुछ करती है और अभी की बात करे तो हाल ही में अलिया भट्ट जो है वो शिवरात्री के अवसर पर महादेव के मंदिर गयी थी.

महादेव से मांगी मुराद, रिपोर्टर पूछने लगे क्या माँगा
अभी आपको पता ही होगा कि हाल ही में महाशिवरात्रि गुजरी है तो उसी के अवसर पर आलिया भट्ट मुंबई में स्थित महादेव के मंदिर में भगवान् की पूजा करने के लिए पहुँची थी, वहाँ पर आलिया भट्ट ने बहुत ही अच्छे तरीके से तिलक और सब कुछ लगा रखा था. ये सब कुछ करके वो मंदिर गयी और काफी लम्बे समय तक उन्होंने अच्छे तरीके से पूजा आदि भी की.

रिपोर्टर से बोली, कुछ स्पेशल माँगा है इसलिए बता नही सकती
आलिया भट्ट से जब रिपोर्टरों ने सवाल किया कि आखिर उन्होंने मंदिर में क्या माँगा है? आम तौर पर आलिया मंदिर जाती नही है और गयी है तो किसी स्पेशल वजह से ही गयी होगी और इसके जवाब में आलिया ने कहा कि कुछ स्पेशल ही माँगा है लेकिन क्या माँगा है ये मैं अभी बता नही सकती हूँ. ये आलिया कहती है कि उनके मन में रहने दो वो जब सच हो जाएगा तब सारी दुनिया को मालूम चल ही जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इसके बाद में आलिया के फैन्स ये गैस लगा रहे है कि आलिया भट्ट ने जल्द से जल्द रणवीर कपूर के साथ में अपनी शादी सुख के साथ में संपन्न होने का आशीर्वाद माँगा होगा क्योंकि बाकी तो ऐसा कुछ भी नही है जो आलिया के पास में नही है उसके पास में हर सुख सुविधा औरऐशो आराम मौजूद है, फिल्मे भी हिट चल रही है तो ऐसे में एक अच्छा पति ही बाकी रह गया है.