महाशिवरात्रि से प्रारम्भ हुआ महासिद्धि योग, इन 4 राशियों पर बरसेगी महादेव की विशेष कृपा

168

अभी हाल ही में महाशिवरात्रि का पावन त्यौहार बीता है और ये समय बहुत ही अधिक भावविभोर सा करने वाला रहा है क्योंकि अगर हम लोग बात ये करते है कि शिवरात्री के शुभ काल की तो इसमें बहुत कुछ है जो बदलाव के रूप में नजर आते हुए दिखाई दे रहा है और ये काफी ज्यादा ख़ास भी है. अगर हम लोग बात करते है शिवरात्री की तो कुल ऐसी पांच राशियाँ है जिनके लिए जीवन में भारी भरकम बदलाव होते हुए नजर आ रहे है. ये बहुत ही अधिक ख़ास और बेहतरीन है ऐसा आप कह सकते है.

महासिद्धि योग में बढेगा चंद्रमा का प्रभाव, घटेगा तकलीफों का साया
अभी की बात करे तो कुल पांच राशियाँ मेष, मकर, सिंह, कर्क और मीन राशि पर ये प्रभाव बन रहा है. इसके कारण से आपका काफी सारा समय बहुत ही सकारात्मक दिशा की तरफ जाने वाला है. आपने देखा होगा पहले आप जो मेहनत कर रहे थे उसके अनुपात में आपको ख़ास फल नही मिल रहा था लेकिन अब आपके काम खिलने लगेंगे फूलने लगेंगे और काम में बढ़ोतरी होगी, ख़ास तौर पर व्यापार में भी आप अच्छी खासी खुशहाली प्राप्त करेंगे.

ऐसे लोग जो नौकरी में है उनको भी अच्छी खासी पदोन्नति या फिर अच्छी संभावनाएं मिलने के आसार बनेंगे, परिवार में अगर कोई कलह क्लेश और कोर्ट कचहरी के मामले भी चल रहे है तो फिर वो भी समय के साथ में कम होंगे या फिर यूँ कहे खत्म ही हो जायेंगे, ये चीजे आपको काफी मदद करने वाली है और इसका प्रभाव फाल्गुन महीने के अंत तक भी बना रहने वाला है. ये सारी चीजे हम भी समझ पा रहे है और आप भी तो ऐसे में आपको कुछ और बातो पर भी ध्यान देना है.

आने वाले कम से कम तीन सोमवार तक आप महादेव को गाय का कच्चा दूध अर्पित करे और साथ ही साथ में बेलपत्र भी अर्पित करे, इससे आपके उपर उनकी कृपा काफी अधिक लम्बे समय तक बनी रहने की संभावना रहेगी.