मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी ज्वाइन करते ही अमित शाह ने दिया उनको बड़ा तोहफा

308

अभी हम सब लोग कही न कही एक बात अच्छे से जानते है कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने आपको बहुत ही अच्छे तरीके से मजबूत बना लिया है और आज इस पार्टी में शामिल होने के लिए बड़े से बड़े नेता आदि लोग बढ़ चढ़कर के आगे आ रहे है और कही न कही पार्टी को मजबूती भी दे रहे है. खैर अब जो भी है अभी की खबर तो बड़ी यही है कि मिथुन दा भी भाजपा का हिस्सा बन चुके है और ये काफी बड़ी खबर कह सकते है.

मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी लीडर बनते ही मिली उनको वाय प्लस सुरक्षा
मिथुन चक्रवर्ती को अभी बीजेपी ज्वाइन किये हुए तीन दिन भी पूरे नही हुए है और उनको गृह मंत्रालय की तरफ से विशेष वाय प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवा दी गयी है और ये अपने आप में बहुत ही ज्यादा बड़ी बात है क्योंकि वैसे तो बीजेपी में कई बड़े बड़े लोग शामिल होते है लेकिन मिथुन चक्रवर्ती की तरह हर किसी को आते ही इतनी ज्यादा पॉवर नही थमा दी जाती है और ये सब करने के पीछे कारण भी है.

बंगाल और असम में अच्छी छाप छोड़ सकते है मिथुन
आपको पता होगा कि असम में चुनाव है और बंगाल में भी है. अब क्योंकि मिथुन चक्रवर्ती की बंगाल में बहुत ही शानदार फैन फोलोइंग है तो ऐसे में बीजेपी उसे कैश करने के मूड में है तो ऐसे में ये भी कह सकते है कि अपने ऐसे हुकम के इक्के को शाह भला यूँ खुले मैदान में बिना किसी सुरक्षा के कैसे छोड़ देते?

इस कारण से मिथुन चक्रवर्ती को वाय प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गयी है और इस सुरक्षा के मिल जाने के बाद में मिथुन चक्रवर्ती एक अलग ही लेवल पर है जो हम लोग देख ही सकते है, हाँ मगर अभी उनको और क्या कुछ पार्टी के लिए करना होगा ये देखने वाली ही बात होगी.