हिन्दुओ को खुश करने के लिये अरविन्द केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

110

अभी देश की राजधानी यानी दिल्ली मी एक ही पार्टी है जो काफी लम्बे समय से राज कर रही है और वो है आम आदमी पार्टी, मगर इस पार्टी को अपनी साख बचाने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि दिल्ली में जो हिन्दू वोट बैंक है उसे वो हासिल कर ले और इसके लिए आप को कुछ ऐलान वगेरह तो करने ही होंगे. इसी के कारण अब केजरीवाल मोदी की राह पर चलने की कोशिश कर रहे है जो कामयाब कितने होंगे ये तो पता नही लेकिन वो अब जो कर सकते है वो कर जरुर रहे है.

खुदको बताया हनुमान भक्त, बुजुर्गो को मुफ्त ले जायेंगे
अयोध्या धाम अरविन्द केजरीवाल ने अभी हाल ही में दिल्ली विधानसभा में अपना जो भाषण दिया उसमे वो सिर्फ और सिर्फ राम राम राज्य और हनुमान जी पर ही केन्द्रित रहे. अपने संबोधन के दौरान केजरीवाल ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से हनुमान जी का भक्त हूँ और वो श्रीराम चन्द्र जी के भक्त है तो इस हिसाब से मैं भी उनका भक्त ही हुआ. प्रभु राम बहुत ही अच्छे राजा थे उनके राज में सब कुछ बहुत ही अच्छा हुआ सब सुखी थे, उसे ही राम राज्य कहा गया था.

हम तो एक तुच्छ लोग है उनसे तुलना भी नही कर सकते है लेकिन फिर भी हम उनके जैसे राम राज्य के सार्थक पथ पर चलेंगे तो भी जीवन सफल हो जाएगा. हम राम राज्य के जो भी सिद्धांत है उनको दिल्ली में पालन जरुर करेंगे. इसके बाद में केजरीवाल ने ऐलान करते हुए ये भी कहा कि जब अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बन जाएगा तो हम वहां पर दिल्ली के बुजुर्ग लोगो को दर्शन करवाने के लिए मुफ्त में लेकर के जायेंगे.

केजरीवाल के इस ऐलान से हिन्दू कितने खुश होते है ये तो वो ही जानते है लेकिन इतना तो आप भी तय तौर पर मान ही सकते है कि इसका काफी गहरा और बड़ा प्रभाव देखने में आ सकता है.