बीजेपी में सौंपी गयी अब योगी आदित्यनाथ को बहुत बड़ी जिम्मेदारी

294

भारतीय जनता पार्टी अभी हाल ही में काफी कुछ बड़े स्तर पर काम शुरू कर चुकी है क्योंकि जिस तरह से पार्टियाँ अपने कार्य को कर रही है उसमे बीजेपी तो अलग ही लेवल पर है. एक के बाद एक राज्यों को और चुनावों को न सिर्फ बीजेपी जीत रही है बल्कि साथ ही साथ में वो अपने नए और काफी प्रभावी नेता भी तैयार कर रही है जो काफी ज्यादा ख़ास कहे जा रहे है क्योंकि उन्होंने जनता में अपनी छवि बनाई है और उनमे से एक नेता योगी आदित्यनाथ भी है.

योगी जी को मिली बंगाल चुनाव जिताने की जिम्मेदारी, बनेंगे भाजपा के स्टार प्रचारक
योगी आदित्यनाथ जो कि उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री है उन्हें अब यूपी के बाहर काम करने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है और अब वो पार्टी के लिए बंगाल में जाकर के भी वोट मांगने का कार्य करेंगे. योगी आदित्यनाथ की हिन्दुओ के बीच में काफी अच्छी छवि है और इसे बीजेपी बहुत ही ज्यादा अच्छे तरीके से भुनाने की कोशिश भी कर रही है.

इसे एक तरह से आप योगी आदित्यनाथ के नेशनल लेवल पर प्रमोशन के रूप में भी देख सकते है क्योंकि प्रचार करने तो वो पहले भी जाते रहे है लेकिन इस बार वो सबसे बड़े स्टार प्रचारक बन रहे है जो बीजेपी के लिए एक स्टार की तरह वोट जुटाएंगे और बंगाल में ममता बनर्जी को पीछे की तरफ धकेलने का काम करेंगे. कही न कही ये बात तो हम भी काफी अच्छे से जानते ही है कि योगी आदित्यनाथ की फैन फोलोइंग भी काफी तगड़ी है जो उनको सुनकर के अच्छा खासा वोट देने का कार्य करती है.

अभी के हिसाब से चीजे हो सकता है थोड़ी अलग हो गयी हो और बहुत कुछ है जो हमें बदलाव के रूप में ही नजर आ रहा हो लेकिन फिर भी इतना तो कही न कही हम लोग साफ़ तौर पर कह ही सकते है कि योगी आदित्यनाथ अब काफी आगे निकल चुके है.