संजय राउत ने दिया राहुल गांधी को लेकर अजीबो गरीब बयान, इंदिरा गांधी को भी

97

शिवसेना के नेता संजय राउत अक्सर अपने कुछ न कुछ ऐसे फैसलो को लेकर के चर्चाओं में रहते है जो बहुत ही ज्यादा विवादित होते है और जब बात फिर बयानों की आती है तो फिर तो उनका कोई सानी ही नही है. वो जिस तरह से खबरों में रहते है उसके पीछे का कारण ही ये खबरे होती है और इस बात में कोई भी संशय नही है. खैर अब जो भी है और जो भी हुआ है उसे देखते हुए इतना तो साफ़ तौर पर कह सकते है कि राउत अब कांग्रेस के पक्ष में है.

राहुल गांधी के आपातकाल पर खेद जताने पर उठाया सवाल, कहा अब इंदिरा जी के आपातकाल की बात पुरानी हो गयी
संजय राउत ने हाल ही में शिवसेना के मुखपत्र सामना में कई सारी विवादित बाते लिखी है जिसमे उन्होंने इमरजेंसी को भी सामान्य बनाने का प्रयास किया है, ऐसा नजर आता है. संजय राउत लिखते है कि भारत के लोगो ने इंदिरा गांधी को आपातकाल का फैसला लेने के लिए दण्डित कर दिया, उनको सबक सिखाया लेकिन दुबारा से उनको सत्ता में लाकर के उनको माफ़ भी तो कर ही दिया.

आपातकाल एक बहुत ही पुराना मुद्दा है, इसकी बार बार चर्चा क्यों करे? इस मुद्दे को अब स्थायी रूप से दफना ही देना चाहिए. आगे राउत ने कहा कि अब इंदिरा की जगह मोदी ने ले ली है और देश में वैसा ही सब हो रहा है. जैसे तापसी पन्नू जैसे लोगो के घर पर छापे पड़ रहे है और तमाम चीजे हो रही है. शिवसेना और कांग्रेस इस देश में बीजेपी की सरकार को अघोषित आपातकाल लगाने वाली बताती रही है और अब उन्होंने फिर से उसी बात को दोहराया ही है जो जाहिर सी बात है कि होना ही था.

अगर हम लोग बात करते है खुद संजय राउत की तो फिर यहाँ पर भी वो अपने तरीके से बातो को रख रहे है और क्लियर भी कर रहे है कि उनकी जो भी बाते है वो शिवसेना को आगे ले जाने का कार्य ही करेगी.