पीएम मोदी से हो गयी बड़ी गडबड, मचा बवाल

436

आज देश के प्रधानमंत्री के सम्मानित पद पर नरेंद्र मोदी बैठे हुए है और उनका हर तरफ काफी अधिक सम्मान भी है ये बात हम अच्छे से जानते है लेकिन सही में अगर हम लोग बात करे तो उनकी कुछ एक ऐसी जिम्मेदारियां भी बनती है जिसके चलते हुए चीजे हाथ से निकल ही जाती है और अभी हाल ही में उनके ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसी गडबड देखने को मिली जिसके कारण से पीएम मोदी के विरोधियो को बोलने का एक बार फिर से मौक़ा सा मिल गया है.

अपने अकाउंट से ट्वीट कर दिया तैमूर का जीजा अकाउंट
प्रधानमंत्री मोदी ने एक विडियो को रीट्वीट किया जिसमे एक कला प्रदर्शन हो रहा था लेकिन दिक्कत इसमें ये हो गयी कि जब मोदी जी ने किसी को आरटी दिया यानी उस बात को शेयर कर दिया, जब उन्होंने ऐसा किया तो फिर बड़ी ही दिक्कत पैदा हो गयी क्योंकि ये तैमूर का जीजा अपने आप में एक विवादित शब्द है. पहला तो ऐसा है कि करीना का बेटा है तैमूर जिसका जीजा यानी सारा अली खान के पति जो अभी है ही नही उसकी तरफ इशारा किया जा रहा है.

या फिर तैमूर जो कभी हुआ था उसके जीजा को लेकर अकाउंट बना है. कुछ भी हो सकता है, मगर अभी की बात अगर हम लोग करते है तो ये ट्वीट क्योंकि एक प्रधानमंत्री के हेंडल से हुआ है तो फिर ऐसे में ये बहुत ही ज्यादा दिक्कत देने वाला जाहिर तौर पर होने ही वाला है और इस बात को लेकर के तो हम भी कई बार ये सब कुछ सुन ही चुके है कि हो सकता है कि ये सब कुछ पीएम का अकाउंट हेंडल करने वाले किसी व्यक्ति की गलती के कारण से हुआ हो.

समस्या तो कुछ भी हो सकती है लेकिन कई एक्सपर्ट्स ये भी कहते है कि इसे ज्यादा तवज्जो देने की जरूरत है नही क्योंकि सब जानते है किसी भी स्टार को इस तरह से टारगेट करके विवाद कोई भी खड़ा नही करेगा, ये सिर्फ गडबड के कारण ही हुआ है.