शादी की रात को ही दुल्हन ने किया ऐसा काम, पति ने शिकायत कर जेल में बंद करवा दिया

281

वैसे तो शादी ब्याह अपने आप में बहुत ही ज्यादा अच्छी चीज मानी जाती है और ये दो लोगो को आपस में बाँधने का काम भी करती है लेकिन जब बात आती है धोखे की तो फिर वहाँ पर कोई भी माफ़ी नही होती है और ये बात हम क्या लगभग हर कोई जानता है. अगर हम लोग बात करे अभी के केस की तो यहाँ पर एक पति जो अपने पत्नी के प्यार में दीवाना हो रखा था उसे अपनी बीवी से प्यार की बड़ी ही भारी कीमत चुकानी पड़ गयी. चलिए फिर जरा ये किस्सा जान लेते है.

मध्य प्रदेश का मामला, सदाशिव गुर्जर की हुई थी युवती से शादी
ये पूरा मामला मध्य प्रदेश के एक छोटे से गाँव का है जहाँ पर रहने वाले सदाशिव गुर्जर नाम के युवक की शादी एक युवती के साथ में तय हुई थी और शादी तक सब कुछ अच्छे से निपट भी गया और तो और जिस चीज को लेकर के हम बात करते है यानी सुहागरात वो भी हुई थी क्योकि शादी तो खत्म हुई ही थी लेकिन उस वक्त उस दुल्हन ने एक अलग ही प्लान बना लिया.

मायके वालो के इलाज के लिए पैसे मांगे, और अगली सुबह गायब
|इस युवती जिसका नाम दीपाली बताया जा रहा है इसने अपने पति यानी सदाशिव गुर्जर से माँ के इलाज के नाम पर 90 हजार रूपये मांगे और क्योंकि सदाशिव को लगा कि अब तो पति पत्नी है तो इतना क्या सोचना? उसने फटाक से पैसा निकालकर के दे दिया और जैसे ही उसे पैसे मिले तो फिर वो पैसा लेकर के पूरी तरह से गायब ही हो गयी और अभी दूल्हा ढूंढ रहा है तो फिर वो ढूँढने पर भी नही मिल रही है.

उसे समझ में आ गया कि वो उसके पैसे लेने के लिए आयी थी और वो लेकर के भाग गयी है. सदाशिव ने इस मामले की रिपोर्ट पुलिस के पास में लिखवाई और पुलिस ने भी मामले को गंभीरता के साथ में लिया. अब पुलिस ने उनको ढूंढना शुरू किया और पकड़ भी लिया. दुल्हन और उसके साथ के लोग हिरासत में है, ये लोगो से शादियाँ करके वहाँ से भागने का काम करते थे.