सुशांत केस का साया: रिया चक्रवर्ती को लगा बड़ा झटका

847

सुशांत सिंह राजपूत केस जब से सामने आया है उसके बाद से ही बहुत सारे ऐसे लोग है जो इसके लिए आरोपी रिया को ठहराते है. हालांकि अभी कानूनी रूप से रिया पर कुछ भी आरोप नजर नही आते और वो तो अब कस्टडी में तक भी नही है. मगर फिर भी समाज के नजरिये को बदल पाना या फिर किसी भी तरह से रोक पाना थोडा सा मुश्किल होता है और इसका असर अब बिना किसी मतलब के रिया चक्रवर्ती पर भी नजर आने लग रहा है. उनको काफी ज्यादा नुकसान हो रहा है.

बड़े टाइम बाद रिया को मिल रही थी फिल्म, अब पोस्टर से गायब
रूमी जाफरी की तरफ से एक बड़ी ही शानदार फिल्म बनाई जा रही है और इस फिल्म में रूमी खुद अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार भी काम कर रहे है, मगर अब इसमें एक बड़ी दिक्कत ये हो गयी है कि रिया इस फिल्म में थी और रिया को लेकर के लोग किस तरह की बाते बना रहे है ये किसी से छुपा नही है. अब जब फिल्म का पोस्टर सामने आया है तो पता चला है कि इसमें रिया नही है, पोस्टर में जहाँ स्टार कास्ट के लोग होते है वहाँ पर नही है.

कई खबरों की माने तो अभी इस फिल्म में रिया को क्रिस्टल डिसूजा ने रिप्लेस कर दिया है जो एक बहुत ही जानी मानी और फेमस अभिनेत्री है. अधिकतर लोगो के बीच में उनका अच्छा खासा नाम और रूतबा माना जाता रहा है. अगर हम लोग बात करते है रिया के काम वगेरह की तो वो भी काफी अच्छे से चल रहा था मगर जब से सुशांत वाला केस हुआ है एक तरह से वो इंडस्ट्री से अलग थलग हो गयी है.

उनके साथ में कई लोग है जो काम करना चाह रहे है लेकिन दिक्कत ये हो गयी है कि सुशांत वाले मैटर के बाद में अब कई लोग है जो उनके खिलाफ खड़े हो जायेंगे तो अपना नुकसान भी भला कोई कैसे झेलेगा चाहे रिया अपने स्थान पर सही ही क्यों न हो? तो एक लडकी के साथ अभी ये सब देखने को मिल रहा है.