फेसबुक के जरिये हुई थी दोनों की दोस्ती फिर शादी, सुहागरात पर लडके ने दिखाया असली चेहरा

5713

आज का समय लोगो के साथ में गलत काम करने का बहुत ही ज्यादा होता जा रहा है जिसमे कब किसके साथ में कौन धोखा कर जाए कुछ भी मालूम नही चलता है. ख़ास तौर पर ये जो शादी ब्याह के मामले है इनमे तो बहुत ही ज्यादा गलत होने लग रहा है, पूरे के पूरे परिवार और रिश्तेदार तक फर्जी निकल जाते है. अभी हाल ही में कुछ समय पहले एक शादी ऐसी ही देखने में आयी जिसने बाकी लोगो को सतर्क रहने और सोचने के ऊपर मजबूर कर दिया है

फतेहपुर का मामला, युवक का नाम अभिषेक
ये पूरा मामला फतेहपुर से शुरू होता है जहाँ पर अभिषेक नाम का एक युवक रहता था और उसकी दोस्ती कलकत्ता की रहने वाली एक युवती के साथ में हो गयी. दोनों आपस में सोशल मीडिया पर चैटिंग वगैरह करते थे और आपस में दोस्ती काफी गहरी होती चली गयी. अब समय के साथ में दोनों के बीच में रिलेशनशिप गहरी हुई और आपस में इजहार हो गया लेकिन यही से उस लड़की की दिक्कते बढ़ने लगी.

फ्लाइट पकड़कर कलकत्ता पहुँच गया लड़का, शादी के लिए बनाने लगा प्रेशर
अब इसके बाद में लडके को शादी ब्याह के लिये जल्दी होने लगी और उसने उस लडकी से पहले तो उसका पता वगेरह लिया और फिर फ्लाइट पकड़कर के तुरंत कलकत्ता पहुँच गया जहाँ पर वो रहती थी. अब उसने वहाँ पर मिलकर के उसके ऊपर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया, उसके घर वालो के साथ में भी वो यही सब करते हुए नजर आया.

शादी के बाद तक सब ठीक हुआ, अचानक से हो गया गायब
अब कोई युवक इतना जिद करे और प्यार जताए तो सब लोग मान ही जाते है सो इन दोनों की शादी हो गयी. अच्छे से शादी ब्याह रस्मे सुहागरात सब कुछ हो गया और लोग खुश थे. मगर अगले दिन उसने अपना अलग ही रंग दिखाया. लडकी ने देखा कि अब वो युवक वहाँ पर है ही नही. जी हाँ, वो लड़का लडकी के सारे जेवर और लाखो रूपये लेकर के भाग यगा गया और उसका कोई फोन भी नही मिल रहा था.

लडकी ने अभी पुलिस में ये मामला दर्ज करवाया है जिसके बाद में पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रहे है, जो पता उसने शादी के लिए लडकी वालो को दिया था वो तो बिलकुल ही नकली है और वहां पर ताला लगा हुआ मिला है.