खाने में दवा मिलाकर पति को सुलाती और फिर प्रेमी को बुलाती थी बेडरूम में, एक दिन आ गया होश और

128

पति और पत्नी दोनों का ही रिश्ता आपसी भरोसे व विशवास पर टिका होता है और ये भरोसा टूट जाता है तो फिर अपने आप में ये काफी बुरा होता है और ऐसे रिश्तो का भी अंत कोई अच्छा होता नही है. अभी की बात करे तो हाल ही में एक केस देखने में आया है जिसमे एक महिला अपने पति के भरोसे का गलत इस्तेमाल करके वो सब कुछ कर रही थी जिसकी कल्पना कर पाना ही किसी के लिए संभव नही है.

हरियाणा के यमुनानगर का मामला, पति आता तो उसे खाने में दवा मिलाकर के गहरी नींद में सुला देती थी
ये पूरा किस्सा हरियाण के यमुनानगर का है जहाँ पर रवि नाम का एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ में रहता था. पत्नी का किसी बाहर मंजीत नाम के युवक के साथ में चक्कर चल रहा था और सब कुछ वो जैसा चाह रही थी वैसा हो भी रहा था. पति जब बाहर होता था तब तो वो उसे बुलाती ही थी, पति जब घर घर होता तब भी वो उसके खाने में कुछ दवा मिलाकर के उसे गहरी नींद में सुला देती थी.

फिर वो अपने प्रेमी को लेकर के बेडरूम में चले जाती थी. अब एक दिन खाने में दवाई मिलाई और पति को सुला दिया. फिर वो अपने प्रेमी को लेकर के बेडरूम में लेकर के चली गयी. अब उस दिन दवाई ने ठीक से काम नही  किया और पति बीच में ही जग गया और उसने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ में रंगे हाथ पकड़ लिया. इस पर पत्नी और उसके प्रेमी ने उसको ही पकड़ा और दोनों ने मिलकर के उसे समाप्त कर दिया, यानी उसे रास्ते से हटा दिया.

रवि के घर वालो ने इस मामले की पुलिस रिपोर्ट करवाई. पुलिस को पहले से ही महिला पर शक था और जब छानबीन हुई तो सारा सच एकदम से सामने आ गया और उन्होंने सब कुछ कबूल भी कर लिया है. अक्सर जब एक साथ में दो नावो पर सवारी करने की कोशिश होती है तो फिर यही ही होता है.