बुलाने के बाद भी पीएम मोदी के सरकारी कार्यक्रम में मंच पर नही आएगी ममता, ये है कारण

198

अभी बंगाल में चुनाव होने जा रहे है और इस समय में कही न कही एक बात तो साफ़ तौर पर दिखाई देती ही है और वो ये कि ये है कि कही न कही जो कुछ भी हुआ है या फिर कहे घटित हुआ है उसके बाद में ममता बनर्जी और मोदी जी के बीच में तो बिलकुल भी बनने का सवाल ही पैदा नही होता है, बल्कि हालात तो अभी इन दिनों में इस तरह के बने हुए है जिसको देखते हुए कई सारे लोग ऐसे भी है जो ये कह रहे है कि अब तो अति ही हो रही है.

सरकारी कार्यक्रम में बंगाल जायेंगे मोदी, ममता नही करेगी मंच साझा
अभी हम जो खबर आपको बता रहे है वो केवल रिपोर्ट्स के आधार पर है जिसके अनुसार पीएम मोदी अब बंगाल जा रहे है जहाँ पर उनके सरकारी कार्यक्रम है और जब कोई भी सरकारी कार्यक्रम में किसी राज्य में पीएम जाते है तो उसमे आम तौर पर मुख्यमंत्री होते ही है और उनके साथ में मंच साझा करते है, ये एक तरह का प्रोटोकोल आप कह सकते है.

इसी के चलते हुए ममता बनर्जी को भी इसके लिए न्योता भेजा गया था कि वो भी आये और मंच साझा करे, मगर सूत्रों के अनुसार सीएमओ कार्यालय ने इसके लिए कह दिया है कि वो नही आ सकती है. इसके पीछे का कारण माना जा रहा है पिछले बार कार्यक्रम में लगे जय श्री राम के नारे. मोदी जहाँ जाते है वहां पर राम का नाम तो ले ही लिया जाता है और ममता बनर्जी को ऐसे कार्यक्रम पसंद नही आते है, वो चिढने लग जाती है माना जा रहा है इसी के चलते हुए वो पीएम मोदी के साथ में अब मंच साझा नही करेगी.

खैर ये चीजे हो सकता है आने वाले चुनाव में उनके लिए ही नुकासान पैदा कर दे क्योंकि इतना तो जाहिर सी बात है कि जो कुछ भी हो रहा है या फिर कहे घटित हो रहा है उसके कारण कई सारे लोगो को नुकसान ही हुआ है.