बायडन जैसे ही बने अमेरिका के राष्ट्रपति, पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ऐसी बात

400

अभी आपको अगर मालूम हो तो अमेरिका में एक बहुत ही बड़ा बदलाव हुआ है. जो बायडन अब अमेरिका के नए राष्ट्रपति बन चुके है और उनके इस पद को संभालते ही उनको लेकर के बधाई और तरह तरह से लोगो के द्वारा बदलाव को लेकर के मेसेज बधाई आने लग गयी है और ये बहुत ही ज्यादा स्पेशल समय पूरे विश्व भर के लिए रहने जा रहा है आप ऐसा कही न कही देख भी रहे ही होंगे कि लोग इन पलो को लेकर के ख़ास तौर पर अमेरिकी लोग इसमें काफी अधिक भावुक हो रहे है.

बायडन को दी बधाई, पीएम मोदी ने अमेरिका भारत संबंधो को मजबूत बनाने की बात भी कही
अमेरिकी राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण के बाद में प्रधानमंत्री मोदी ने एक के बाद एक लगातार दो ट्वीट किये और इसके बाद में उन्होंने जो बाते कही है वो भी ध्यान देने वाली है. पहले ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा ‘अमेरिका के राष्ट्रपति का पद संभालने के अवसर पर जो बायडन को बहुत सारी बधाई. भारत और अमेरिका के संबंधो को और भी अधिक मजबूत करने के लिए मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत ही अधिक उत्साहित हूँ.’

इसके बाद में अगले ट्वीट में पीएम ने लिखा ‘भारत और अमेरिका दोनों की ही दोस्ती साझा मूल्यों के ऊपर निर्भर करती है और इसे नयी उंचाई पर ले जाने के लिए हम पूरी तरह से संकल्पित है’ प्रधानमंत्री मोदी का ये ट्वीट बताता है कि ट्रम्प के दौर से आगे निकलकर के अब भारत और यहाँ की सरकार नए बिडेन प्रशासन के साथ में काम करने के लिए काफी अधिक उत्साहित है.

हालांकि बिडेन का और उनके प्रशासन का रूख उतना अधिक अच्छा और बेहतर नही है अगर हम लोग सही मायनों में बात करते है तो, ऐसा इसलिए भी है क्योंकि वो पाक को लेकर के काफी अधिक नरम है और भारत के लिए ये शायद भविष्य के हिसाब से ठीक न भी बैठे.