अमित शाह ने किया ऐसा खेल टीएमसी में मची भगदड़, ममता ने बुलायी इमरजेंसी मीटिंग

194

अभी बंगाल में राज्य स्तर के चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है वैसे वैसे यहाँ पर पार्टियों के बीच में एक तरह का संघर्ष बढ़ता ही जा रहा है और ऐसा आमतौर पर देखने में आ ही जाता है पर इस बार जो खेल बंगाल में हो रहा है वो तो एक तरह से एकतरफा ही नजर आ रहा है और बीजेपी एक के बाद एक ऐसे कदम उठाती जा रही है जिसके कारण टीएमसी के हालत संगठन स्तर पर बड़े ही खस्ता होते हुए नजर आने लग गये है.

शाह के बंगाल दौरे से पहले टीएमसी में इस्तीफों की झड़ी, ममता ने बुलायी इमरजेंसी बैठक
अभी अमित शाह बंगाल दौरा करने वाले है और उससे पहले टीएमसी छोड़ने वालों की लाइन लग गयी है. पहले शुभेंदु अधिकारी फिर और भी कई विधायक नेता और कई छोटे मोटे संगठन सदस्य बड़ी संख्या में इस पार्टी को छोड़ रहे है और लगभग सारे के सारे अब बीजेपी की तरफ रूख कर रहे है क्योंकि भाजपा अब बंगाल में चुनाव जीतने की सबसे प्रबल दावेदार मानी जा रही है. शुभेंदु अधिकारी को तो बाकायदा जेड प्लस लेवल की सुरक्षा भी दी गयी है.

ऐसे में चिंता में डूबी हुई ममता बनर्जी ने एक इमरजेंसी बैठक बुलाई है जिसमे वो बीजेपी की तरफ भाग रहे अपने सारे नेताओं को रोकने के लिए प्लान बनाने में जुट गयी है लेकिन शाह की नीतियों और जेपी नड्डा के क्रियान्वयन के कारण जो भी अभी हमें देखने को मिल रहा है वो किसी भी कीमत पर रूकते हुए नजर आ नही रहा है. अब इस तरह की चीजे तो अक्सर होती ही होती है और अब ये सब बंगाल में देखने को मिल रहा है.

हालांकि ममता बनर्जी की सरकार अपना पूरा जोर लगा जरुर रही है कि वो अब लम्बे समय तक बनी रह सके मगर जनता अगले चुनावों में किस तरफ झुक जाती है इस बारे में अभी के लिये कोई भी कुछ भी कह नही सकता है.