बीजेपी ने खरीदे राजस्थान कांग्रेस के विधायक? सरकार गिरने की खबरों के बीच गहलोत ने..

229

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार पर मंडरा रहा खतरा कम होने का नाम ही नही ले रहा है और आये दिन कुछ न कुछ ऐसी खबरे देखने में आ रही है जिसके चलते हुए काफ़ी लोग थोड़े सकते में है क्योंकि अब राज्य के मुख्यमंत्री ही अपनी सरकार को लेकर के असमंजस की स्थिति में नजर आ रहे है. अब आखिर क्या कुछ घटित हुआ है और कितना कुछ होने की संभावना है ये तो पता नही लेकिन अभी एक बड़ा दावा कांग्रेस से ही निकलकर के आया है.

प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष और मंत्री डोटासरा ने लगाये विधायक खरीदने के आरोप, गहलोत ने बुलाई बैठक
अभी कुछ दिन पहले अशोक गहलोत खुद कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधन में ये कह चुके है कि उनके विधायक खरीदने की कोशिशे हो रही है और अब एक बार फिर से प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने बयान देते हुए कहा है कि दोबारा हमारी सरकार को गिराने की साजिश चल रहे है और इस बात हमारे पास में बाकायदा सबूत मौजूद है. अब वो सबूत किस टाइप है अभी तक उन्होंने सामने नही रखे है.

मगर इस दावे के साथ में ही अशोक गहलोत ने एक और बैठक भी बुलाई जिसमे तमाम उच्च स्तर के नेताओं और मंत्रियो को मौजूद रहने के लिए कहा गया यानी मामला काफी गंभीर है और राजस्थान में किस  समय कौनसी आफत आ जाए कुछ भी कहा नही जा सकता है क्योंकि कुछ महीने पहले की ही बात है जब अशोक गहलोत की सरकार संकट में आ गयी थी जिसे किसी न किसी तरह से बचा ही लिया गया.

अब फ़िलहाल के हालात भी कुछ ऐसे ही बनते हुए नजर आ रहे है और कांग्रेस नेताओं के बयान से ऐसा अंदाजा होते हुए दिख भी रहा है. हाँ मगर अभी के लिए एक बात और भी है कि अभी भी बीजेपी क्या कर रही है और उनका स्टैंड क्या है इस पर उन्होंने कुछ भी नही कहा है.