किसान आन्दोलन के चलते हुए अब अमित शाह ने लिया बड़ा फैसला, खुद ही..

435

अभी तक देश भर में किसान आन्दोलन के नाम पर जो कुछ भी हो रहा है उसके कारण आम लोगो को बड़ी ही भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और खुद किसान भी दिल्ली बोर्डर पर काफी परेशान इस ठंड में हो रहे है और जाहिर तौर पर कोई भी प्रदर्शन और आन्दोलन होते है तो इस तरह की चीजे देखने में आती ही है. अब तक इस पूरे मामले को देश के कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर देख रहे थे लेकिन अब मामला ज्यादा ही होते देखकर के अमित शाह ने खुद कमान हाथ में ली है.

शाह ने लिया फैसला, खुद करेंगे किसान नेताओं से बैठक
अभी की स्थिति जिसके कारण आम जन जीवन अस्त व्यस्त हो रहा है उसे संभालने के लिए खुद अब देश के गृह मंत्री अमित शाह आ आगे आये है और उन्होंने निर्णय किया है कि वो किसान नेताओं से मुलाक़ात करेंगे. बाकायदा उन्होंने अब किसान नेताओं को मुलाक़ात करने के लिए एक निमंत्रण भेज दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी कुल 13 किसान नेताओं का प्रतिनिधि मंडल जाकर के अमित शाह से मुलाक़ात करेगा और इसमें अमित शाह उनके साथ में इस मुद्दे का हल निकालने की कोशिश करेंगे.

किसान संगठन नेताओं का कहना है कि हम मिलने के लिए जायेंगे लेकिन वहाँ पर कोई भी बहस नही होगी, हम सिर्फ हाँ या फिर ना में जवाब चाहते है. अब ऐसे में अमित शाह क्या इस मुलाक़ात के जरिये कोई कमाल दिखा देते है और किसान नेताओं को मना लेते है या फिर कोई और हल होगा, अभी इस बारे में कुछ भी कहा नही जा सकता है. मगर फिर भी अभी हम इस मामले में कुछ कह नही सकते है.

हाँ मगर अभी के लिये इतना जरुर है कि अगर अमित शाह ने इस मामले को हैंडल करने की जिम्मेदारी ली है तो फिर इसमें वो काफी प्रभावी रूप से इसका कुछ न कुछ समाधान निकालने की कोशिश तो जरुर करेंगे.