किसानो के चल रहे प्रदर्शन को लेकर अब सनी देओल ने बड़ा बयान दिया है

323

अभी देश की राजधानी नयी दिल्ली में किसान संगठन पूरी तरह से अड़े हुए है और वो कोशिश कर रहे है कि सरकार अपने बनाये हुए कानूनों को वापिस ले ले ताकि वो अपनी पुरानी व्यवस्था को जारी रख सके, उन्हें नया सिस्टम लाने में कोई भी यकीन नही है और इसी के मद्देनजर अब सरकार और किसानो के बीच में लगातार वार्ता चल रही है, बैठक हो रही है और हल निकालने पर प्रयास भी हो रहे है लेकिन कुछ ख़ास रिजल्ट अब तक निकल नही सका है और इस बीच एक बड़ा बयान आया है.

अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल का बयान, ये किसान और हमारी सरकार का मामला कोई बीच में न आये
सनी देओल काफी समय से इस किसान आँदोलन पर चुप ही थे लेकिन आखिरकार वो इस पर बोले और उन्होंने बड़ी ही खरी खरी बात कही है. सनी देओल ने अपने ट्वीट में कहा कि ये किसान का और हमारी सरकार का आपस का मामला है इसमें कोई भी बीच में न आये क्योंकि हम लोग इसका हल निकाल लेंगे. सनी देओल ने किसानो को भरोसा देते हुए कहा  कि मैं आप लोगो के साथ ही हूँ.

आगे सनी पाजी कहते है कि मैं आगे भी किसानो के साथ में ही खड़ा रहूँगा और सरकार ने तो हमेशा किसानो के भले के बारे में ही सोचा है. उम्मीद है कि बातचीत करके उन तक सही बात पहुंचाई जायेगी और हल निकाला जाएगा. सनी देओल ने यहाँ पर साफ़ कर दिया है कि बात करे तो किसान आकर के ही करे जो लोग राजनीतिक रोटियां सेंकने की कोशिश कर रहे है वो यहाँ से दूर रहे तो ही बेहतर है.

बहुत से नेता अभिनेता भी यही बात ही बोलते हुए नजर आ रहे है और अब ऐसे में आगे चलकर के क्या परिणाम होगा ये देखने वाली बात होगी. हाँ मगर इतनी बात तय है कि इस आन्दोलन के बाद में कई जगहों पर काफी चीजे है जो बदल जरुर जायेगी.