अदालत पहुंचे सुब्रमण्यम स्वामी, सोनिया गांधी की की मुसीबत बढ़ी

356

सुब्रमण्यम स्वामी भाजपा के वो नेता है जो अक्सर ही काफी मुखर होकर के न सिर्फ बोलते रहे है बल्कि उनका काम भी ऐसा ही इस टाइप का रहा है कि बस लोग उनकी बाते सुनकर के ही के बार के लिए तो ठहर जाते है और गांधी परिवार की बात करे तो सुब्रमण्यम स्वामी के निशाने पर तो वो हमेशा से रहा ही है और इस बार वो काफी पुराना मामला लेकर के एक बार फिर से उपरी अदालत में पहुंचे है जिसने सोनिया गांधी और उनके बेटे दोनों की टेंशन बढ़ा दी है.

कोर्ट पहुंचे स्वामी, नेशनल हेराल्ड केस में गवाहों को तलब करने की अपील
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुब्रमन्यम स्वामी ने अभी हाल ही में दिल्ली की एक अदालत में अपनी तरफ से निजी अपराधिक शिकायत दर्ज करवायी है. उन्होंने ये मामला सोनिया गांधी, उनके बेटे राहुल गांधी और कुछ लोगो के खिलाफ ये मुकदमा दायर किया है जिसमे उन्होंने इस मामले से जुड़े हुए गवाहों को अदालत में तलब करने के लिए अपील की है और बाद में आगे पूछताछ के जरिये इससे केस को खोलने और इसकी तह तक जाने की मदद मिलेगी जिसमे सोनिया गांधी भी आरोपी है.

यहाँ पर स्वामी की तरफ से आरोप है कि सिर्फ 50 लाख रूपये देकर पैसा गबन करने की साजिश रची गयी है और ये काफी अधिक गंभीर मामला है. उनके अनुसार यंग इंडियन प्राइवेट लिमिटेड ने सिर्फ 50 लाख रूपये देकर के असोसिएट जर्नल लिमिटेड से 90.25 प्राप्त करने का अधिकार हासिल कर लिया जो कि उस पर कांग्रेस का बकाया था. कुल मिलाकर के स्वामी जी का कहना है कि यहाँ पर करोडो की हेराफेरी का मामला है और इसमें वो इस केस को लेकर के अदालत में पहुंचे है.

अभी अदालत इस पर क्या रूख अपनाती है और किस तरह से गांधी परिवार इसका जवाब देता है ये सब कुछ देखने वाली ही बात होगी क्योंकि अभी तक तो इस पर कुछ भी कह पाना मुश्किल ही होगा. अदालत जल्द ही इस पर सुनवाई कर सकता है.