कांग्रेस ने अब शरद पवार को डायरेक्ट चेतावनी दी, कहा महाराष्ट्र सरकार बचानी है तो

396

अभी महाराष्ट्र में सरकार तीन पहियों पर चल रही है और हर कोई इस मामले में कही न कही अपने तरीके से इस चीज को देखता है कि उनको कितना फायदा हो रहा है या फिर उनके हिस्से में कितनी पॉवर आ जाती है. अगर हम लोग बात करे अभी की तो उनके बीच में अक्सर ही कुछ न कुछ ऐसे मुद्दे आ ही जाते है जो आपस में विवादों को बढाते हुए नजर आ जाते है और ऐसा अक्सर ही आप होते हुए देख भी लेंगे. अगर हम लोग अभी की बात करे तो फिर से कुछ विवाद हो गया है.

शरद पवार ने की थी राहुल गांधी पर टिपण्णी, कांग्रेस ने दी न बोलने की नसीहत
आपको मालूम हो तो कुछ दिन पहले की ही बात है जब शरद पवार ने अपने एक बयान में कांग्रेस के हाई कमान के नेता राहुल गांधी पर टिपण्णी करते हुए कहा था कि उनमे राजनीतिक स्थिरता या निरन्तरता की बड़ी कमी दिखती है, जिसके बाद से ही उनका ये बयान काफी ट्रेंड होने लगा था. कई लोगो को लगा कि कांग्रेस इस पर कुछ नही बोलेगी क्योंकि शरद पवार इन दिनों में उनके ही नेता है लेकिन ऐसा नही हुआ.

कांग्रेस पार्टी की नेता पार्टी की की स्टेट वोर्किंग प्रेसिडेंट यशोमती ठाकुर ने एक तरह से चेताते हुए बयान में कहा कि अगर महाविकास अघाडी सरकार में स्थिरता चाहते है तो उनको कांग्रेस के उच्च नेताओं के ऊपर ऐसी टिपण्णी करनी बंद करनी होगी. यानी कांग्रेस ने एक तरह से यहाँ पर स्पष्ट कर दिया है कि दोस्ती है तो अपनी हद तक है वो अपने नेताओं के उपर इस तरह की टिप्पणियों को बर्दाश्त्त नही करेंगे चाहे वो कोई भी कर रहा हो.

ऐसे में आगे शरद इस पर किस तरह से रिस्पोंस देते है ये तो देखने वाली ही बात होगी क्योंकि अभी भी कुछ भी तय नही है और कोई भी कह नही सकता है कि इस मामले में वो क्या कहेंगे क्योंकि वो अक्सर कभी कभी कुछ भी बोल जाते है.