राजस्थान में गिर सकती है कांग्रेस सरकार? मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिया बड़ा बयान

433

अभी जब सारे देश की नजर दिल्ली की राजनीति पर जमी हुई है जहाँ पर किसान और सरकार के बीच में की कशमकश रूकने का नाम ही नही ले रही है उन सबके बीच में एक बहुत ही बड़ी अपडेट आयी है जिसने कई लोगो को हैरानी में डाला है और कांग्रेस की सरकार एक और राज्य में अस्थिर होने के संकेत मिल रहे है जिस बारे में कोई और नही बल्कि वहाँ के ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बात करते हुए दिखे है और उन्होंने इस बार खुलकर के इस मुद्दे पर बात की है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधन में बोले गहलोत, राजस्थान में सरकार गिराने का खेल फिर से होगा
अभी हाल ही में अशोक गहलोत अपने कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की स्थिरता को लेकर के चिंता भी जाहिर की. बयान में गहलोत कहते है कि राजस्थान सरकार गिराने का खेल फिर से शुरू होने वाला है. महाराष्ट्र में भी सरकार गिराने की चर्चाएँ हो रही है. पहली बार जब हमारी सरकार गिराने की कोशिश हुई थी तब इसके गवाह खुद कांग्रेस नेता अजय माकन रहे थे जब वो विधायको के साथ में ही थे.

अशोक गहलोत ने ये आरोप भी लगाया है कि अमित शाह हमारे विधायको को बिठाकर के चाय नमकीन खिला रहे थे और बता रहे थे कि हमने पांच सरकारे गिरा दी है और ये छठी होगी. धर्मेन्द्र प्रधान उनका मनोबल बढ़ा रहे थे. अभी अशोक गहलोत जिस तरह से बार बार ये आरोप लगा रहे है उससे राजस्थान कांग्रेस में अन्दर ही अन्दर कुछ तो उथल पुथल हो रही है और ये नजर आ रहा है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गहलोत सचिन पायलट पर निशाना साधने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि सचिन पायलट ने कुछ वक्त पहले पार्टी से नाराज होकर के अपना अलग गुट बना लिया था लेकिन वो चला नही और फिर वो दुबारा से साथ में आ गये लेकिन अब तक गहलोत और पायलट के दिल नही मिल सके है.