शिवसेना नेता संजय राउत अस्पताल में, जानिये आखिर क्या हुआ है उनको

227

हमेशा से बिलकुल ही बोलने वाले और एक तरह से फायरब्रांड नेता कहे जाने वाले नेता संजय राउत इन दिनों में चुप है और उनकी कोई भी खबर नही आ रही है या फिर आ रही है तो काफी कम आ रही है तो कई लोगो को ये मालूम नही था कि आखिर राउत इन दिनों में कहाँ पर है? आखिर उनके बयानों के बिना महाराष्ट्र की राजनीति में सूनापन जो आ जाता है और अभी जो अपडेट आयी है उसके अनुसार संजय राउत फ़िलहाल स्वस्थ नही है और वो अस्पताल में है.

संजय राउत अस्पताल में भर्ती, कुछ वक्त पहले एंजियोप्लास्टी हुई है
संजय राउत को हार्ट से रिलेटेड दिक्कत रहती थी जिसके चलते हुए उनकी एंजियोप्लास्टी अभी नवम्बर महीने में की गयी थी और इसके बाद में वो बाहर भी आ ये थे जिसके बाद में अब एक बार फिर से संजय राउत मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाए गये है. रिपोर्ट्स की माने तो उनकी अभी एंजियोग्राफी की जा रही है और उनकी हालत अभी किस स्थिति में है इस पर कोई पुख्ता अपडेट मौजूद नही है.

हाँ इतना जरुर है कि वो भर्ती थी और पिछले लगभग एक डेढ़ महीने से उनकी हालत कुछ ऐसे ही ऊँची नीची चल रही है. तो ऐसे में उनके अस्पताल के चक्कर लगने भी कही न कही लाजमी सी ही बात है. बाकी अब अगर हम लोग अभी की बात करे तो अभी उम्मीद कर सकते है कि वो एक बेहतर स्थिति में आ रहे है और बहुत से लोग जो संजय राउत को चाहते है वो चाह रहे है कि वो ठीक होकर के जल्दी ही वापिस लौटे.

संजय राउत ने बाल ठाकरे के समय में शिवसेना ज्वाइन की थी और तब से ही वो ठाकरे परिवार के सबसे ज्यादा ख़ास व्यक्ति माने जाते रहे है. उन्होंने सामना में सम्पादक के तौर पर कार्य किया है और ये उनकी सबसे बड़ी और महत्त्वपूर्ण पहचान रही है जो काफी चर्चित भी रहती है.