पीएम मोदी ने 10 मिनट में 3 बार किया फोन कॉल, आखिर किससे कर रहे थे बात

207

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अक्सर ही आपने देखा होगा कि जब कभी भी वो लोगो के साथ में होते है या फिर कही पर भी होते है तो वो आम तौर पर लोगो के साथ में ज्यादा व्यस्त रहते है और फोन आदि से दूर ही रहते है. ऐसा तो होता ही है क्योंकि वो जब बहार होते है तो फोन पर ज्यादा व्यस्त नही दिखना चाहेंगे अगर ऐसा करेंगे तो बड़ी मुश्किल से उन्होंने जो टाइम लोगो के लिए निकाला है वो खराब चला जायेगा मगर हाल ही में प्रधानमंत्री जी फोन पर लगे हुए दिखाई दिए थे.

देव दीपावली मनाने गये थे प्रधानमंत्री, तब 10 मिनट में 3 कॉल
आपको मालूम होगा कि अभी कुछ दो एक दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी देव दीपावली के लिए काशी गये थे और तब वो जब घाट पर थे तब जब सारे देश की नजर उनके ऊपर थी तब उनकी नजर अपने फोन पर ज्यादा नजर आ रही थी. उस वक्त जब वो घाट पर थे तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक के बाद एक लगातार तीन बार फोन पर बात की और उस वक्त वो काफी सीरियस मोड में भी माने जा रहे थे.

अब कोई ऐरे गैरे काम के लिए तो प्रधानमंत्री मोदी बात करेंगे नही क्योंकि उनके अपने शेड्यूल टाइट होते है तो ऐसा माना जा रहा है कि या तो वो दिल्ली में जो फार्मर प्रोटेस्ट चल रहे थे उसके समबन्ध में कोई जरूरी अपडेट ले रहे थे और या फिर कोई बाहर के अंतर्राष्ट्रीय नेता से कोई गुप्त बात आदि उनकी चल रही थी जिस सम्बन्ध में वो बात करते हुए दिखाई दिए हो सकते है, हालांकि इस पर कोई भी आधिकारिक बात नही कही गयी है कि इतने शुभ अवसर पर मोदी जी इतना चिंता में किससे बात कर रहे थे.

हालांकि अभी तो वो दिल्ली लौट आये है और अपने शेड्यूल में फिर से काम पर भी लग गये है लेकिन तब भी बहुत से लोग है जो इन बातो पर ध्यान देते है जो उनके फैन है.