प्रदर्शन कर रहे किसानो ने सरकार की टेंशन और बढ़ायी, 8 दिसम्बर को करेंगे..

65

अभी देश भर में किस तरह की स्थिति बन चुकी है ये तो सब लोग बहुत ही अच्छे तरीके से देख ही रहे है क्योंकि पंजाब और हरियाणा से आये हुए किसानो ने पूरी की पूरी दिल्ली एनसीआर को धीरे धीरे करके जाम कर दिया है और वहाँ के करोडो लोगो का कही पर भी आना जाना दूभर हो रहा है. अब यही पर ही बात सिर्फ नही रूकती है बल्कि बात और आगे तब बढ़ जाती है जब इन्होने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है.

8 दिसंबर को भारत बंद का ऐलान, किसान यूनियनों ने दिया समर्थन
बहुत ही बड़ी संख्या में किसान यूनियनों ने ऐलान किया है कि 8 दिसम्बर यानी आज से ठीक चार दिन के बाद में भारत बंद रहेगा और इसके लिए अब वो लोगो से अपील करते है या फिर जोर जबरदस्ती करके बंद करवाते है ये तो किसी को भी जानकारी नही है लेकिन फिर भी ऐलान हो चुका है और ये साफ़ तौर पर नजर आ रहा है कि ये सब कुछ सरकार पर प्रेशर करने के लिये किया जा रहा है. बात सिर्फ यही पर ही नही रूकती है अभी और भी बड़ी संख्या में लोगो को एनसीआर में बुलाया जा रहा है.

निहंग सिख जो कि हथियार आदि चलाने में माहिर होते है उनको भी दिल्ली में बुलाया गया है ऐसा कहा जा रहा है. हालांकि ये शान्तिपूर्ण प्रदर्शन है तो फिर इस तरह से ये सारी अपडेट बाहर आने के पीछे का अर्थ क्या है ये कोई भी नही बता सकता है मगर सरकार ने पूरी व्यवस्था चाक चौबंद की हुई है ताकि कोई भी लॉ एंड आर्डर की स्थिति को बिगाड़ने की किसी भी कीमत पर न सोच सके.

अभी अगली मीटिंग सरकार और किसानो के बीच में पांच तारीख को और भी होगी फिर इसमें क्या कुछ रिजल्ट निकलकर के आता है ये भी देखने वाली बात होगी, अधिकतर लोग तो यही चाहते है कि सब कुछ शान्ति से हल हो जाये.