अब योगी आदित्यनाथ से नाराज हो गये संजय राउत, दे डाला ऐसा बयान

88

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभी मुंबई के दौरे पर गये हुए थे और यहाँ पर उन्होंने काफी कुछ है जो कई मामलो में कहा है और उनका मुख्य उद्देश्य मुंबई से फिल्म सिटी को यूपी में ले जाने का नजर आता है जिसके लिए वो काफी हद तक कोशिश करते हुए नजर भी आते है लेकिन कामयाब कितने होंगे इस बारे में अधिकतर लोगो को ऐसा ही लगता है कि ये आने वाला वक्त ही बतायेगा मगर इस वजह से शिवसेना अभी से ही रूठी हुई है.

मुंबई से फिल्म सिटी ले जाना इतना आसान नही, इसमें सालो की मेहनत लगी है
संजय राउत ने पहले तो अक्षय कुमार और योगी आदित्यनाथ की मुलाक़ात पर तंज कसते हुए कहा कि एक साधू फाइव स्टार होटल में ठहरे हुए है तो अक्षय कुमार उनके लिए आम की टोकरी लेकर के गये होंगे. इसके बाद में वो योगी को सीधे तौर पर निशाने पर लेते हुए कहते है कि वो फिल्म सिटी मुंबई से अपने यहाँ ले जाना चाहते है लेकिन ये इतना आसान नही है इसमें कई सालो की मेहनत और लोगो का खून पसीना मिला हुआ है.

योगी जी अपने यहाँ पर बड़ा प्रोजेक्ट बना रहे है वो बनाये लेकिन उनसे मैं एक सवाल पूछना चाहता हूँ कि नॉएडा में कुछ साल पहले एक फिल्म सिटी बनी थी उसका क्या हुआ? वहाँ पर कितनी फिल्मो की शूटिंग हुई है? संजय राउत ने यहाँ पर साफ़ तौर पर इशारा करने की कोशिश की है कि वो इसी भी कीमत पर बॉलीवुड को मुंबई से शिफ्ट नही होंगे देंगे क्योंकि ये महाराष्ट्र की सॉफ्ट पॉवर की  तरह काम करता है.

हालांकि अब योगी आदित्यनाथ क्या वाकई में कुछ ऐसा कमाल कर ही देते है कि लोग खुश हो जाते है या फिर चीजे अब पहले की तरह काम नही करेगी. अभी तो ये दो राज्यों के बीच का एक तरह से कोल्ड वार होते हुए नजर आ रहा है जिसका  परिणाम कुछ वर्षो में दिखेगा.