योगी आदित्यनाथ ने की अक्षय कुमार से मुलाक़ात, उद्धव ठाकरे की टेंशन बढ़ी

117

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों में काफी ज्यादा तेजी के साथ में आगे बढ़ रहे है और वो कही न कही हमेशा इस बात को लेकर के ज्यादा ध्यान देते है कि उनके राज्य में ज्यादा से ज्यादा काम हो और चीजे बेहतर और यही चीज बाकी के कुछ राज्यो को इस डर में डाल देती है कि कही योगी जी उनकी यूएसपी अपने यहाँ पर न ले जाए और इन दिनों में वो बॉलीवुड को लेकर के भी ऐसा ही कुछ करने की सोच मे लगे हुए है.

मुंबई दौरे के समय अक्षय कुमार से की योगी आदित्यनाथ ने मुलाक़ात, नॉएडा फिल्म इंडस्ट्री पर चली चर्चा
योगी आदित्यनाथ अभी मुंबई के दौरे पर गये हुए थे और इसी दौरान उन्होंने मुंबई शहर में अभिनेता अक्षय कुमार से एक मीटिंग की और उस मीटिंग के दौरान उन्होंने अक्षय कुमार के साथ में कई मुद्दों के बारे में चर्चा की और उनसे राय मांगी कि नॉएडा की फिल्म सिटी जो हम विकसित कर रहे है वो किस तरह से और ज्यादा बेहतर बना सकते है? इसके अलावा अक्षय कुमार ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म राम सेतु के बारे में भी जानकारी दी और ये तस्वीरे काफी ज्यादा वायरल हुई है.

इन फोटोज के सामने आते ही महाराष्ट्र नेता अशोक चाह्वाणके ने कहा कि योगी आदित्यनाथ बॉलीवुड का एक टुकड़ा यूपी में ले जाने की कोशिश कर रहे है. ये उद्धव ठाकरे के लिए भी चुनौती है क्योंकि इन दिनो वो जिस राज्य के सीएम है वो चाहे तो पूरे फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री को कण्ट्रोल कर सकता है और ये बात एक उनके लिए प्लस पॉइंट की तरह है.

अब योगी आदित्यनाथ उसी को लेकर के जाने के लिए कोशिशे करेंगे तो फिर कही न कही शिवसेना के लिए तो ये चिंता वाली बात रहने ही वाली है और ऐसे में आगे वो इसे बचाए रखने के लिए क्या करते है ये देखने वाली बात होगी.