दिल्ली में किसान आन्दोलन के बाद भडके केजरीवाल, अमरिंदर सिंह को लेकर दे दिया ऐसा बयान

252

अभी देश की राजधानी दिल्ली में एक तरह से पूरी अस्थिरता पसरी हुई है और पूरे राज्य की हालत खस्ता हो चली है क्योंकि बहुत ही बड़ी संख्या में किसान आ गये है और उन्होंने कई सड़के जाम कर दी है जिससे इकॉनमी पर भी काफी नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है. अब ऐसी स्थिति में कही न कही हो गयी है जिसमे दिल्ली का दम निकलने लग गया है और किसान आन्दोलन से जुड़े हुए लोग हावी हो रहे है तो अब इन सबके बीच में केजरीवाल कैसे चुप रह जाते? उनका भी बयान आया है.

केजरीवाल ने अमरिंदर से कहा, आप बीजेपी से दोस्ती निभा रहे हो या फिर कोई दबाव है
दिल्ली में चल रहे आन्दोलन को लेकर के अभी हाल ही में केजरीवाल ने काफी सारी बाते कही है. उन्होंने कहा कि अभी दिल्ली में स्टेडियम को अस्थायी जेल बनाने के लिए काफी दबाव आये थे लेकिन हमने नही किया क्योंकि हम नतीजो का परवाह नही करते है. केंद्र सरकार की जो कमिटी थी उसमे तो कैप्टेन अमरिंदर सिंह भी थे तब जब ये काले क़ानून आ रहे थे तो उन्होंने कमिटी में इसका विरोध क्यों नही किया? कई मौके आये जब आप उनको रोक सकते थे.

क्या यही वो लोग है जो आप पर दबाव बना रहे है जिसके कारण आप मुझ पर झूठे आरोप लगाते हो. आप बीजेपी से दोस्ती निभा रहे हो या फिर आप पर कोई दबाव है? आप कह रहे हो कि केजरीवाल ने क़ानून पर ये किया वो किया लेकिन सब जानते है कि जब राष्ट्रपति ने इस पर हस्ताक्षर कर दिए तब ये क़ानून बन गया और किसी राज्य सरकार के पास में शक्ति नही है कि इसे रोक दे.

कही न कही अभी केजरीवाल और अमरिंदर सिंह दोनों के ही बीच की कडवाहट खुलकर के सामने आ रही है और इसके पीछे का बड़ा कारण एक ये भी है कि पंजाब में अभी केजरीवाल आम आदमी पार्टी का विस्तार करने में लगे हुए है.