दिल्ली में आकर आन्दोलन कर रहे किसानो को लेकर केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान

227

अभी आपको मालूम ही होगा कि दिल्ली में किस तरह की स्थिति बन चुकी है. बहुत ही बड़ी संख्या में ऐसे लोग है जिनको दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि लगभग कई एरिया है जो जाम हो चुके है और किसान आन्दोलन के कारण हालत बहुत ही ज्यादा खराब होते हुए नजर आ रही है. अब ऐसी स्थिति में हर कोई अपना अपना राजनीतिक हित कही न कही साधने की कोशिश तो करेगा ही, तो केजरीवाल ने भी यहाँ पर किसानो की साइड लेते हुए बयान दिया है और केंद्र को सलाह तक दे दी है.

केजरिवाल का बयान, किसानो से बिना शर्त बात करे केंद्र सरकार
अरविन्द केजरीवाल ने यहाँ पर बहुत हील लंबा चौड़ा बयान देने की बजाय सिर्फ और सिर्फ एक लाइन में लिखकर के कहा ‘केंद्र सरकार किसानो से बिना शर्त के बातचीत करे.’ यही नही उनकी ही सरकार का ये भी कहना है कि किसानो को प्रदर्शन करने का हक है और उनकी मांगे वाजिब है जिसके चलते हुए वो उनके साथ में खड़े नजर आ रहे है, दिल्ली पुलिस ने जब आम आदमी पार्टी सरकार से दिल्ली में स्टेडियम को जेल में तब्दील करने की अनुमति मांगी थी.

इसके जवाब में केजरीवाल सरकार ने मना कर दिया था क्योंकि उनके अनुसार किसान गलत नही कर रहे है. ऐसे में जिस  राज्य में प्रदर्शन हो रहा है वहाँ की सरकार ही केंद्र के खिलाफ उनकी मदद करते हुए दिख रही है तो अब मोदी सरकार पर प्रेशर काफी ज्यादा बढ़ ही जाता है और अब ऐसी स्थिति में आगे क्या हो सकता है ये कोई नही जानता है.

हाँ आम आदमी के प्रवक्ता ने ये जरुर कहा है कि गृह मंत्री को जब दिल्ली का ये मामला सोल्व करना चाहिए किसान उनका यहाँ पर इन्तजार कर रहे है तो वो हैदराबाद में जाकर के चुनाव प्रचार करने में लगे हुए है.