उर्मिला मातोंडकर ने पहले छोड़ी कांग्रेस, अब इस पार्टी में होने जा रही शामिल

323

बॉलीवुड से आये हुए लोग अक्सर या तो जमते है तो राजनीति में बहुत ही अच्छे तरीके से जम जाते है और अगर एक बार में वो ठेक से जीत नही पाते है तो फिर या फिर राजनीति छोड़ देते है या फिर पार्टी और अभी की खबरों के अनुसार जानी मानी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के साथ में भी ऐसा ही कुछ हुआ है क्योंकि उनकी राजनीतिक पारी को लेकर के अब कुछ एक नयी खबरे देखने को आ रही है और जो हुआ है वो थोडा सा दिलचस्प भी है आप ऐसा कह सकते है.

उर्मिला मातोंडकर ने छोड़ी थी कांग्रेस, अब शिवसेना में जायेगी
आपको मालूम हो तो अभिनेत्री उर्मिका मातोंडकर ने पिछले चुनावों में कांग्रेस से टिकट लेकर के चुनाव लड़ा था और बुरी तरह से हार गयी थी जिसके बाद में उन्होने पार्टी ही छोड़ दी थी. अब उन्होंने जाब पार्टी छोड़ दी है तो लोगो को लगा कि वो राजनीति छोड़ चुकी है लेकिन ऐसा नही हो रहा है क्योंकि अभी की मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब उर्मिला मातोंडकर तो वो एक बार फिर से वापसी कर रही है.

इस बार वो कोई दुसरे पाले में नही जा रही है बल्कि कांग्रेस की ही साथी पार्टी शिवसेना में जा रही है और माना जा रहा है कि यहाँ से उसे विधान परिषद् का सदस्य भी बनाया जा रहा है और शिवसेना यहाँ पर उर्मिला की मराठी छवि को भुनाकर के अपना बेस और ज्यादा मजबूत करने की कोशिश करेगी. कही न कही ये चीज बहुत ही ज्यादा बढ़िया और लोगो के द्वारा समझी जाने वाली है कि अभी उर्मिला ने भी शिवसेना का अच्छा वक्त देखकर के पार्टी जोइन करने का फैसला किया है..

अब आगे चलकर के उर्मिला से क्या शिवसेना को कोई फायदा होता है या फिर ये बस एक शिगूफा भर ही बनकर के रह जाता है ये तो आने वाला वक्त ही बता सकता है क्योंकि चीजे बहुत ही अलग तरीके से कार्य करने में लगी है और बीजेपी कब मजबूत बनकर के उभर आये कोई नही जानता.