बीजेपी संग दुबारा गठबंधन पर उद्धव ठाकरे ने दिया बड़ा बयान

601

शिवसेना और बीजेपी दोनों ही पार्टियों को अलग हुए अब एक साल से भी अधिक का समय बीत चुका है. जहाँ एक तरफ बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी होते हुए भी महाराष्ट्र में विपक्ष में बैठी है वही शिवसेना ने पुराने दुश्मनों से दोस्ती करके सत्ता हासिल कर ली, अब कई लोगो में मन में ये सवाल था कि क्या आने  वाले भविष्य में हमें किसी भी कारण से ये दोनों पार्टियाँ एक साथ फिर से देखने को मिल सकती है? मन में सवाल होना तो बड़ी ही लाजमी सी बात है और इसका जवाब भी आ गया है.

उद्धव ठाकरे बोले, बीजेपी से कभी नही हो सकता गठबंधन
उद्धव ठाकरे ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने भाजपा और उनके समर्थको को कई चेतावनी भी दी और उनको कोसा भी. इसके अलावा उन्होंने भविष्य में बीजेपी के साथ में मिलने की किसी तरह की कोई भी संभावना से भी पूरी तरह से इनकार कर दिया. एनबीटी से बातचीत में ठाकरे ने कहा कि हमारी हिंदुत्व की संस्कृति है जबकि बीजेपी एक विकृति है और इसी कारण से हमारी ये युति टूट गयी है.

उद्धव ठाकरे के शब्द यहाँ पर इतने अधिक कडवे है कि उनकी बातो से साफ़ पता चलता है कि अब वो बीजेपी के साथ में दुबारा कही जाने के मूड में नही है. यही नही उन्होंने केंद्र में बैठी सरकार पर अपने साथ में भेदभाव करने का आरोप लगाया और अपने साथ में फेडरल स्ट्रक्चर के लिए भी इसे एक तरह से खतरा बताया है.

यही नही उनका ये कहना है कि बीजेपी हम पर हमारे सहयोगियों पर टूट जाने को लेकर के बयान सिर्फ इसलिए देती है क्योंकि उनको अपने विधायको को किसी भी तरह से एकजुट है. हम तो तीनो ही पार्टियाँ एक साथ है और भविष्य में आगे भी चुनाव एक साथ में ही लड़ने वाले है.