उद्धव ठाकरे ने चेतावनी देते हुए कहा, मैं इन लोगो के पीछे हाथ धोकर पड़ जाऊँगा

240

अगर हम देखे पिछले एक साल की महाराष्ट्र की राजनीति की तो फिर यहाँ पर कभी एक दुसरे की खास दोस्त होने वाली भाजपा और शिवसेना एक दुसरे के आमने सामने खड़ी है और लगातार एक दुसरे के खिलाफ जो भी कर सकती है वो कर भी रही है. कई सारे आरोप प्रत्यारोप लगे है और कहा ये भी जा रहा है कि अपनी अपनी पुलिस और जांच एजेंसियों के उपयोग भी जमकर के हो रहे है और इन सबके बीच में उद्धव ठाकरे का एक इंटरव्यू सामने आया है.

ठाकरे ने कहा, अभी हाथ धो रहा हूँ ज्यादा पीछे पड़ेंगे तो हाथ धोकर पीछे पड़ जाऊँगा
उद्धव ठाकरे ने अपने ही पार्टी के नेता और सामना के सम्पादक संजय राउत को इंटरव्यू दिया है और इस इंटरव्यू में वो कहते हुए नजर आये है कि अगर वो लोग शुरू करेंगे तो मैं कभी भी चुप नही रहने वाला हूँ. मैं एक के बदले दस शुरू करूंगा. जो लोग हमारे परिवार के बारे में बोलते है, परिवार तो उनके भी है. उनकी खिचड़ी कैसे पकानी है ये मैं अच्छे से जानता हूँ.

इसके बाद में संजय राउत ने पूछा कि हाथ धोने पर क्या कहेंगे? तो जवाब में उद्धव ठाकरे ने कहा कि अभी हाथ धो रहा हूँ, ज्यादा पीछे पड़ेंगे तो हाथ धोकर के पीछे पड़ जाऊँगा. इन शब्दों के जरिये उद्धव ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी और उसके समर्थको को इशारों ही इशारों में चेतावनी देने की कोशिश की है कि वो उनको ज्यादा परेशान न करे वरना भी भी बदले में जवाब बड़े लेवल पर देना शुरू कर देंगे.

अब ऐसे में उनका आगे का क्या प्लान है ये तो वो ही जानते है लेकिन इतना तय तौर पर कह सकते है कि अभी उनका गुस्सा सातवे आसमान पर है और इसी कारण से ही वो इतने ज्यादा सख्त अंदाज में बोल रहे है, इसके महराष्ट्र की राजनीति पर क्या प्रभाव होता है ये देखने वाली बात होगी.