बीजेपी ने किया जल्द महाराष्ट्र में सरकार बनाने का दावा, तो संजय राउत ने दिया ऐसा जवाब

216

महराष्ट्र एक ऐसा स्टेट बन चुका है जहाँ पर लगातार सत्ता का संघर्ष चले ही जा रहा है और लोग बहुत ही बड़ी संख्या में चाहते है कि उनकी पसंद की पार्टी की ही सरकार बने लेकिन असल में तो सरकार उसी की ही बनेगी जिसकी सत्ता होगी. फिर भी बीजेपी और शिवसेना दोनों ही आपस में भिड़ी हुई रहती है और इसी बीच इनकी आपसी लड़ाई बयान बाजी में बदलते हुए मीडिया में एक बार फिर से आ गयी है और राउत हमेशा की ही तरह जवाब देते हुए दिखाई दिए.

राव साहब दानवे ने दिया दो तीन महीने में सरकार बनाने का बयान, तो राउत ने याद दिलाई पिछली सरकार की बरसी
अभी हाल ही में बीजेपी के केन्द्रीय मंत्री राव साहब दानवे ने अपने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि आने वाले दो से तीन महीनो में ही महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बन सकती है और ये महाअगाडी सरकार गिरने जा रही है. खुद फडनवीस ने भी कहा कि इस बार जब सरकार बनेगी तो शपथ पिछली बार की तरह सूर्योदय से पहले नही बल्कि सही समय पर ही होगी.

इस पर संजय राऊत ने जवाब देते हुए कहा कि जो पहले गुपचुप सरकार इन्होने बनाई थी उसका हाल सभी को याद है. आज उसी सरकार की ही पुण्यतिथि है. राउत ने पिछली बार फडनवीस की सत्ता ढहने पर चुटकी लेते हुए बीजेपी को फिर से ऐसी कोई भी कोशिश के लिए आगे न बढ़ने के लिए इशारा किया है मगर अब बीजेपी अपनी तरफ से कोशिश तो करेगी ही क्योंकि जब बात कुर्सी की आती है तो फिर कोई किसी का नही होता है.

अब ये कही न कही एक ऐसी स्थिति है जिसमे सब लोगो को ये महसूस हो रहा है कि बीजेपी अपना जोर तो जरुर लगाएगी ही लगाएगी और शिवसेना उसको रोक पाती है या फिर नही रोक पाती है ये वाकई में देखने वाली ही बात होगी.