शिवसेना नेताओं के घर पर पड़े ईडी के छापे, तो शरद पवार ने कह दी ऐसी बात

439

अभी शिवसेना ने आज का दिन काफी मुश्किलों से भरा हुआ निकाला है क्योंकि उनके पार्टी के एक बहुत ही बड़े पोपुलर और धनाढ्य नेता प्रताप सरनाईक और उनके घर के लोगो उनके बेटो को ईडी की रेड का सामना करना पड़ा है. आज सुबह सुबह ही प्रवर्तन निदेशालय की टीम प्रताप सरनाईक के घर पर पहुंची थी और उनके आवास से लेकर छापेमारी हुई और उनके एक बेटे को हिरासत में भी लिया गया है. इसे एक अधिकारिक कार्यवाही बताया जा रहा है जिसके पीछे उनके पास में कुछ क्लू है ऐसा भी कहा गया है.

शरद पवार ने कहा, विपक्षियो के खिलाफ हो रहा एजेंसियों का प्रयोग
अपनी सहयोगी पार्टी शिवसेना के ऊपर ये सब होते हुए देखकर के शरद पवार से रहा नही गया और वो खुलकर के बाहर आ गये और शिवसेना का बचाव करने लगे. पवार ने अपने बयान में कहा कि लोगो को जवाब देने की जगह पर सरकारी एजेंसियों का प्रयोग सिर्फ विपक्षी नेताओं के खिलाफ किया जा रहा है. हमारी सरकार ने महाराष्ट्र में एक साल को पूरा कर लिया है इसलिए वो ये समझ चुके है कि अब यहाँ पर पॉवर में नही आ सकते है.

इस वजह से ये लोग जो उनके पास में सेंटर की पॉवर है उसका गलत इस्तेमाल कर रहे है. इसके बाद में उन्होंने राव साहब दानवे के दावे पर भी बयान दिया जिसमे राव साहब ने कहा था कि दो तीन महीने में बीजेपी सत्ता में आ जाएगी. पवार ने कहा कि राव साहब दानवे काफी सालो से राजनीति में है लेकिन मुझे नही पता था कि उनके अन्दर ये क्वालिटी भी है कि वो ज्योतिष भी बता सकते है, ऐसा कहते हुए शरद पवार ने राव साहब का मजाक बनाने की कोशिश की.

खैर शरद पवार तो उनके बचाव में आये है लेकिन अभी भी कांग्रेस पार्टी इन सबसे दूर दूर ही नजर आ रही है और शायद वो इससे जितना हो सकता है उतनी दूरी बनाकर के रखने में ही भलाई समझ रही है.