दुबारा बनने जा रही है महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार? इस केन्द्रीय मंत्री ने किया बड़ा दावा

392

महराष्ट्र में जो भी राजनीतिक घटनाक्रम इन वर्षो में हमने देखे है उसमे इतना तो समझ में आता है कि बीजेपी आज स्टेट की सबसे बड़ी पार्टी है लेकिन क्योंकि शिवसेना अब कांग्रेस के साथ जा मिली है तो फिर ऐसे में सत्ता में बीजेपी नही है मगर अभी जिस तरह से अभी भाजपा नेताओं के बयान आ रहे है उसके बाद में तो यही लग रहा है कि उनके हाथ में कोई सत्ता की चाबी लग गयी है जिसके बल पर वो दुबारा से वापसी कर रहे है और ये कोई छोटी बात नही है.

केन्द्रीय मंत्री दानवे ने किया दो तीन महीने में सरकार बनाने का दावा, फडनवीस बोले जल्द होगी शपथ
भारतीय जनता पार्टी के सांसद और केन्द्रीय मंत्री राव साहब दानवे अभी बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे और उन्होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत मे कहा कि ये जो शिवसेना के गठबंधन वाली सरकार है वो अब ज्यादा लम्बे समय तक चलने वाली नही है और आने वाले दो से तीन महीनो में प्रदेश में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बन जायेगी. हालांकि उन्होंने इस बाते किस ठोस आधार पर कही है ये तो वो खुद नही बता रहे है.

मगर महाराष्ट्र के ही पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस का एक और बयान इसे ज्यादा मजबूती जरुर दे देता है. फडनवीस ने इस बार के बयान में कहा कि इस बार बीजेपी की अगली सरकार की ताजपोशी पहले की तरह दिन निकलने से पहले नही बल्कि सही समय पर ही होगी. ये बयान फडनवीस ने ठीक दानवे के बयान के बाद में दिया है यानी इतना तो तय है कि अन्दर ही अन्दर कुछ उथल पुथल हो रही है और ये जल्द ही बहार आ सकती है.

ऐसे में शिवसेना अपना पाला बदलने वाली है या फिर एनसीपी बदलेगी या फिर कांग्रेस अपना हाथ खींचने वाली है, कोई भी नही जानता है मगर जैसा बीजेपी के नेता कह रहे है तो ऐसे में कुछ हफ्तों तक इन्तजार तो करना ही पड़ेगा.